बॉलीवुड

लॉकडाउन के बीच आलिया को आई इस शख्स की याद, फोटो शेयर कर बयां किया अपने दिल का हाल

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक 21 दिनों के लिए अपने-अपने घरों में कैद हो गए हैं. ऐसे में लॉकडाउन के तीसरे दिन ही आलिया को पिता महेश भट्ट की याद सताने लगी है. बीते गुरुवार को आलिया ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक बेहद ही प्यारी सी तस्वीर साझा की. ब्लैक एंड वाइट इस तस्वीर में अभिनेत्री अपने पिता को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Stay home &… go through old pictures when you’re missing your daddy? #throwbackthursday #stayhomestaysafe

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

ब्रेकअप की खबरों पर लगाया विराम

 

View this post on Instagram

 

stay home &… watch the sunset ? #stayhomestaysafe P.S – ? credit to my all time fav photographer RK ?

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on


तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन दिया, “घर में रहिए और जब पापा की याद आ रही हो, तो पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीजिए”. हाल ही में अफवाह उड़ी थी कि आलिया और रणबीर का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप की अफवाह पर फुल स्टॉप तब लगा जब आलिया ने एक सूर्यास्त वाली तस्वीर अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की और फोटो क्रेडिट में RK यानी रणबीर कपूर का नाम लिखा. तस्वीर के साथ आलिया ने कैप्शन दिया था, “घर पर रहें और..सूर्यास्त को निहारें. घर पर रहें और सुरक्षित रहें. तस्वीर मेरे हमेशा के फेवरिट फटॉग्रफर रणबीर कपूर ने ली है”.

वायरल हुआ टिक टॉक विडियो

 

View this post on Instagram

 

for life .. ??? (how I spent my birthday)

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on


इसके अलावा आलिया बीते दिनों अपने टिक टॉक विडियो को लेकर चर्चा में रही थीं, जिसे उनकी करीबी दोस्त अकांक्षा रंजन कपूर ने अपने टिक टॉक अकाउंट पर शेयर किया था. इस विडियो में आलिया के साथ उनकी बड़ी बहन शाहीन भट्ट भी नजर आई थीं. आलिया ने भी इस टिक टॉक विडियो को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जो फैंस को काफी पसंद आया और वह उनसे दरख्वास्त करने लगे कि जल्द ही वे भी टिक टॉक पर आ जाएं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आलिया फैंस की ये फरमाइश पूरी करती हैं या नहीं.

रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप

बात करें पर्सनल लाइफ की तो इन दिनों आलिया बॉलीवुड के डैशिंग हीरो रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों ऑफिशियली अपना रिश्ता कबूल चुके हैं और ख़बरों के मुताबिक जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. हाल ही में आलिया के जन्मदिन पर एक फोटो खूब वायरल हुई थी, जिसमें रणबीर कपूर आलिया को चूम रहे थे और बैकग्राउंड में अर्जुन कपूर मलाइका को किस कर रहे थे. फैंस को रणबीर-आलिया की ये फोटो बहुत पसंद आई थी.

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, डिंपल कपाड़िया जैसे जाने-माने सितारे होंगे. फिल्म को अयान मुखर्जी बना रहे हैं. वहीं, हाल ही में आलिया की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का पोस्टर रिलीज़ हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. संजय लीला भंसाली की यह फिल्म इसी साल के सितंबर महीने में रिलीज़ हो सकती है. इसके अलावा आलिया अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क’ में भी काम कर रही हैं.

पढ़ें क्या आलिया और रणबीर कपूर का हो गया ब्रेकअप? रणबीर इस गलती से आई दोनों के रिश्ते में दरार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें. 

Back to top button