बॉलीवुड

टीवी की इस संस्कारी बहू के पास है गाड़ियों का कलेक्शन, एक एपिसोड के लेती हैं इतने पैसे

कैमरे के सामने काम करने वाला कलाकार हमेशा दोहरी जिंदगी जीता है। एक तो उसकी असल जिंदगी होती है और दूसरी जो वो पर्दे पर जीता है। पर्दे पर काम करते-करते आम लोगों के दिमाग उसकी वही छवि बन जाती है जो सीरियल या फिल्मों में होती है। मगर असल जिंदगी में वे सबसे अलग होते हैं। कुछ ऐसा ही हाल एक्ट्रेस हिना खान का भी है वे असल जिंदगी में जितनी ग्लैमरस हैं पर्दे पर उतनी ही संस्कारी बनकर उभरी थीं। हिना खान के पास ऑडी से लेकर एक से बढ़कर एक गाड़ियां हैं और एक एपिसोड के वे लाखों रुपये चार्ज करती हैं।

हिना खान के पास है गाड़ियों का कलेक्शन

टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है। कभी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी स्टाइलिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी और इसमें उन्हें काफी सुर्खियां मिली। उन्होंने इसमें अक्षरा नाम की सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाया था जो घर-घर में काफी पॉपुलर हुआ लेकिन जब ये बिग बॉस-11 में जिस तरह कैमरे के सामने पेश आईं तो लोगों के दिमाग से इनकी पहले वाली छवि हट गई।

रिपब्लिक वर्ल्ड के मुताबिक, हिना खान टीवी इंडस्ट्री की हाईपेड एक्ट्रेस हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना एक एपिसोड के 1 से डेढ़ लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। इनके पास Audi से लेकर एक से बढ़कर एक कारों का कलेक्शन है। हिना खान मुंबई में खुद के फ्लैट में रहती हैं और इसमें उनका परिवार भी साथ रहता है। आमतौर पर हिना खान अपनी फोटोशूट अपने फ्लैट पर ही करवाती हैं जिसकी तस्वीरें वे सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती हैं। हिना खान का फ्लैट काफी बड़ा और खूबसूरत है। जब हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब से लेकर अब तक उनके लुक में काफी बदलाव आए हैं और वे खुद को फिट रखने के लिए हर दिन व्यायाम करती हैं।

नवभारत टाइम्स के मुताबिक हिना खान एक दिन में 10 से 12 गिलास पानी पीती हैं। पानी शरीर के टॉक्सिंस को फ्लश आउट करता है और ये ना शरीर को फिट रखता है बल्कि ये स्किन के लिए भी अच्छा होता है। ऐसा हिना खान का मानना है जिसे वे हर दिन फॉलो करती हैं। हिना खान डाइटिंग पर भरोसा नहीं करती हैं और वे काफी फूडी हैं। उन्हें वेज और नॉनवेज दोनों खाना खूब पसंद है। हिना ओवरइटिंग से अक्सर बचती हैं और यही कारण है कि उनकी बॉडी इतनी टोन्ड और फिट है।

आपको बता दें कि हिना खान ने जब ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ा था तब उनका 7 किलो वजन बढ़ा था। इसके बाद हिना ने नियमित रूप से व्यायाम किया, जिम गईं और डाइट पर कंट्रोल किया। वे वापस फिट हो गईँ इसके बाद वे बिग बॉस-11 में गई थीं और खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

Back to top button