बॉलीवुड

इमरान हाशमी के इस बात को आजतक नहीं भूल पायी ऐश्वर्या राय, मांगनी पड़ी थी इमरान को माफी

आमतौर पर फिल्मी दुनिया के कई सितारे अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में आ जाते हैं लेकिन कुछ सितारे इन विवादों से दूर रहते हैं। फिर भी किसी ना किसी तरीके से उनकी विवादित बातें सामने आ ही जाती हैं, जैसे करण जौहर के टॉक शो में इमरान हाशमी ने पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय के बारे में कुछ ऐसी बातें कहीं जिसकी वजह से बाद में उन्हें माफी मांगनी पड़ी। ये कब हुआ और इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या के बारे में क्या कहा चलिए बताते हैं..

जब इमरान हाशमी को ऐश्वर्या से मांगनी पड़ी थी माफी

imran hashmi new film

24 मार्च, 1979 को मुंबई में जन्में इमरान हासमी इस साल 41 साल के हो गए हैं। इमरान काफी शांत माइंड के आदमी हैं और अक्सर मीडिया के कैमरों से बचते रहते हैं। इमरान अपनी निजी जिंदगी को लेकर विवादों में बहुत कम ही रहे हैं वे सिर्फ फिल्मों के जरिए ही बोलते हैं। मगर एक बार उन्होने ऐश्वर्या राय को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया था कि रिश्तों में कुछ खटास सी आ गई थी। करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में रैपिड फायर राउंड में करण एक-एक करके बॉलीवुड सितारे का नाम लेते हैं और पहली बार दिमाग में जो आए इमरान को बोलना था। जब करण ने ऐश्वर्या का नाम लिया तो इमरान ने तपाक से ‘प्लास्टिक’ शब्द कह दिया। इसके बाद इमरान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और लोगों ने तरह-तरह से इस बात को ट्रोल किया।

जब बात हद से ज्यादा बढ़ी तो इमरान हाशमी ने अपने बयान के लिए माफी मांगी और कहा कि हैम्पर जीतने के लिए उस समय जो उनके दिमाग में आया उन्होंने बोल दिया। ये बात यहीं खत्म नहीं हुई और जब ऐश्वर्या ने फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया तो उसमें उनसे एक रैपिड फायर खेला गया। इसमें उन्होंने बताया कि ये उनकी जिंदगी का सबसे बेहूदा कमेंट फेक और प्लास्टिक था। फिलहाल अब ऐसा माना जा रहा है कि बच्चन परिवार से इमरान हाशमी के रिश्तों में सुधार आया है। इमरान जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे।

इमरान हाशमी इंडस्ट्री में ‘सीरियल किसर’ के नाम से फेमस हैं और असल जिंदगी में वे काफी शरीफ इंसान हैं। वे अपने इंटरव्यू में बता चुके हैं वो फिल्मों में ऐसे बनते हैं क्योंकि स्क्रिप्ट की डिमांड होती है वरना असल जिंदगी में वे सिर्फ अपनी पत्नी से प्यार करते हैं। इमरान हाशमी ने बॉलीवुड में साल 2003 में फिल्म फुटपाथ से करियर की शुरुआत की थी, मगर उन्हें लोकप्रियता साल 2006 में आई फिल्म आशिक बनाया आपने से मिली थी।

इमरान हाशमी की फिल्मों से ज्यादा उनके गाने सुपरहिट होते हैं। इन्होंने बॉलीवुड में जन्नत, मर्डर, मर्डर-2, हमारी अधूरी कहानी, आवारापन, राज-3, राज़ रिबूट, जन्नत-2, तुम मिले, गैंगस्टर, बादशाहो, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई, अक्सर, ज़हर, द डर्टी पिक्चर, राज द मिस्ट्री, द किलर, शंघाई, तुमसा नहीं देखा जैसी कई सफल फिल्में दी हैं। अमिताभ बच्चन के साथ इमरान की फिल्म चेहरा आ रही है जिसकी शूटिंग फिलहाल कोरोनावायरस के कारण बंद है।

Back to top button