बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- शमिता के गोरे रंग से होती थी जलन इसलिए…

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. 90 के दशक में शिल्पा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. बता दें, शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है. शिल्पा राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी हैं. शिल्पा और राज का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम वियान राज कुंद्रा है. हाल ही में शिल्पा ने अपना 44वां बर्थडे मनाया था. शिल्पा आजकल फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वह अपना एक कुकिंग शो भी होस्ट करती हैं.

कोरोना वायरस के चलते आजकल शिल्पा शेट्टी भी अपने घर में बंद हैं, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया के जरिये वह अपने फैंस से रूबरू होती रहती हैं. वहीं, शिल्पा के टिक टॉक विडियो भी इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहे हैं. इसी बीच शिल्पा ने अपनी बहन शमिता के बारे में एक ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे जानने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हैं.

शिल्पा का चौंकाने वाला खुलासा

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए अपनी इनसेक्योरिटीज़ के बारे में बातचीत की. शिल्पा ने बताया कि मेरे पापा ने मुझे बताया कि जब मैं छोटी थी तो मुझे महसूस होता था कि मेरा रंग शमिता से ज्यादा डार्क है. उसके गोरे होने से मैं असहज थी और अपनी मम्मी से पूछा करती थी कि आपने उसे गोरा और मुझे काला क्यों बनाया? इस वजह से मैं नाराज रहती थी और रात के समय सोते वक्त शमिता के पास जाती और चिंगोटी काट के आ जाती, जिसके बाद वह खूब रोया करती थी.

शमिता के डेब्यू से लगता था डर

साथ ही शिल्पा ने इस बात का भी खुलासा किया कि शमिता के पहले ऑडिशन में वह भी शामिल थीं और खुद को लेकर काफी डरी हुई थीं. शिल्पा ने बताया कि उन्होंने हमेशा महसूस किया है कि शमिता उनके मुकाबले ज्यादा खूबसूरत हैं और उनसे ज्यादा अच्छी दिखती हैं. वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के अलावा अच्छी डांसर भी हैं. शिल्पा ने पहली बार ये स्वीकार किया कि उन्हें लगता था कि जब शमिता का डेब्यू होगा तो उन्हें काम मिलना कम हो जाएगा.

बचपन में होती थी लड़ाइयां

साथ ही अपने पुराने दिनों को याद करते हुए शिल्पा ने कहा, “बचपन में हम खूब लड़ा करते थे. एक बार तो मैंने शमिता को पापा की अलमारी में बंद कर दिया. जब शमिता को बाहर निकाला गया तो वह माता चंडालिनी बन चुकी थी. मेरी और शमिता की काफी लड़ाइयां हुई हैं. मैंने शमिता पर एक बार सनमाइका का पीस भी फेंक दिया था, जिसका निशान आज भी उसके चेहरे पर है”.

साल 2009 में हुई शादी

बता दें, साल 2009 में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी हुई थी. शिल्पा और राज की मुलाकात बिजनेस पार्टनर के तौर पर हुई थी और वहीं से दोनों के बीच प्यार का सिलसिला शुरू हुआ. एक परफ्यूम ब्रांड के प्रमोशन में राज ने शिल्पा की मदद की थी. धीरे-धीरे दोनों कई इवेंट्स पर साथ नजर आने लगे जिसके बाद मीडिया में उनकी नजदीकियों की खबर आने लगी.

बात करें शिल्पा के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही ‘निकम्मा’ और ‘हंगामा 2’ में दिखाई देंगी. इन फिल्मों के जरिये लगभग 13 सालों बाद शिल्पा की वापसी फिल्मों में हो रही है. फैंस को शिल्पा की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है.

पढ़ें माधुरी के गाने पर थिरकी ग्रीस की कैटरीना, आइसोलेशन में किया डांस तो वायरल हो गया विडियो- देखें

Back to top button