बॉलीवुड

सलमान की भाभी से पहले बहन को डेट करते थे अर्जुन कपूर, ब्रेकअप बाद हो गया था ऐसा हाल

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और स्वर्गीय मोना शूरी (Mona Shourie) के बेटे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) आज बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं. करियर से ज्यादा अर्जुन अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. इन दिनों वे सलमान खान (Salman Khan) की भाभी मलाइका अरोड़ा (Malaika Aror) को डेट कर रहे हैं. वैसे ये बात तो आप सभी भी अच्छे से जानते ही हैं. लेकिन बहुत कम लोगो को इस बात का पता हैं कि सलमान की भाभी के पहले अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के साथ भी रिलेशन में थे. ये बात अर्जुन के बॉलीवुड में डेब्यू करने के पहले की हैं.

तब अर्जुन 18 साल के थे और उनका वजन 140 किलो हुआ करता था. अर्जुन के अनुसार वे अर्पिता के साथ एक सीरियस रिलेशनशिप में थे. इन दोनों का रिश्ता करीब दो सालों तक चला था लेकिन बाद में अर्पिता ने अर्जुन से ब्रेकअप कर लिया था. इस ब्रेकअप के बाद अर्जुन ने खुद को फिट किया था और वजन घटा बॉलीवुड में 2012 में डेब्यू किया था. बॉम्बे टाइम्स को दिए एक पुराने इंटरव्यू में अर्जुन ने अपनी और अर्पिता के रिलेशन पर बातें की थी.

अर्जुन ने इस दौरान कहा था – “मेरा पहला और इकलौता सीरियस रिलेशन अर्पिता खान के साथ था. जब मैं 18 का था तब हम दोनों ने एक दुसरे को डेट करना शुरू किया था. ये रिश्ता दो साल चला था. वैसे तो मैं पहले से सलमान भाई के साथ काफी अटैच्ड था लेकिन ‘मैंने प्यार क्यों किया’ शूटिंग के दौरान हमारा रिश्ता काफी गहरा हुआ था. मुझे सलमान भाई से काफी डर लग रहा था लेकिन मैंने सबसे पहले इस बारे में उन्हें और उनके पुरे परिवार को बताया था. वे इसे लेकर विनम्र थे. उन्हें थोड़ा झटका जरूर लगा था लेकिन वे रिश्तों की कदर करते हैं. बल्कि रिश्तों के मामले में वे अक्सर मेरा साइड लिया करते थे.

अर्जुन ने आगे बताया था कि कैसे अर्पिता ने उनके साथ ब्रेकअप किया था और इसका उनकी लाइफ पर कितना प्रभाव पड़ा था. अर्जुन ने कहा था “मैं 140 किलो का था और डायरेक्टर निखिल अडवाणी को ‘सलाम ऐ इश्क’ फिल्म में असिस्ट कर रहा था. तब मेरी गर्लफ्रेंड (अर्पिता) थी, हम पार्टी करते थे, साथ रहते थे. मुझे लग रहा था मेरी लाइफ सही दिशा में जा रही हैं. मुझे लगा था 22 साल की उम्र तक मैं अपनी पहली फिल्म डायरेक्ट कर लूंगा. हालाँकि जब मेरा ब्रेकअप हुआ तो मैं अपने फ्यूचर को लेकर कन्फ्यूज था. ब्रेकअप के बाद भी मैं उनके (सलमान) साथ उठता बैठता था. वो मेरे दोस्त और पिता समान थे. वे एक तरह से मेरे बड़े भाई थे. तब मुझे एहसास हुआ था कि लाइफ में बड़े भाई के होने का कितना महत्व होता हैं.

खैर ये तो अर्जुन के भूतकाल की बातें थी. वर्तमान में वे मलाइका अरोड़ा के प्यार में पागल हैं. इन दोनों का रिश्ता जग जाहिर हैं. अर्जुन की वजह से ही मलाइका और सलमान के भाई अरबाज खान का तलाक हुआ था. इस कारण बाद में अर्जुन और सलमान का रिश्ता बिगड़ गया था. उधर अर्पिता भी आयुष शर्मा के साथ शादी रचा खुश हैं.

Back to top button
?>