समाचार

कास्टिंग काउच पर अनुष्का शेट्टी का खुलासा, कहा-मैं स्ट्रेट फारवर्ड थी इसलिए बच गई, नहीं तो…

बाहुबली फिल्म की जानी मानी अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी दक्षिण भारतीय फिल्मों का एक बहुत ही मशहूर नाम है. अपनी खूबसूरती और अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाने वाली अनुष्का शेट्टी दर्शकों के बीच बहुत ही मशहूर हैं. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. पर फिल्म बाहुबली में देवसेना की भूमिका निभाकर इन्होने दर्शकों के बीच बहुत प्रसिद्धि हासिल कर ली कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान अनुष्का शेट्टी ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बात की. अनुष्का शेट्टी ने कहा “मैं यह बात बहुत अच्छे से जानती हूं कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का चलन है” अनुष्का आगे कहती हैं “भगवान की कृपा से मुझे अभी तक कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा है. क्योंकि मैं बातों को घुमा कर कहने की जगह साफ-साफ बात करने पर विश्वास रखती हूं. मैं हमेशा से ही फ्रैंक और बहुत ही स्ट्रेट फारवर्ड रही हूं”

अनुष्का शेट्टी आगे कहती हैं कि “उन्हें कोशिश और कड़ी मेहनत पर पूरा यकीन है” अनुष्का शेट्टी ने अपने इंटरव्यू में लोगों को कड़ी मेहनत और कास्टिंग काउच से दूरी बनाकर रहने का मशवरा भी दिया. इंटरव्यू के दौरान अनुष्का ने कहा कि हमें यह बात खुद ही तय करनी पड़ेगी की क्या हम आसान तरीके और कम पॉपुलैरिटी चाहते हैं या फिर कठिन मेहनत वाला रास्ता अपनाकर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में लंबे समय तक बने रहना चाहते हैं. ध्यान देने वाली बात यह है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी अक्सर कास्टिंग काउच से जुड़े किस्से सुनने को मिलते रहते हैं.

जहां एक तरफ अधिकतर सेलिब्रिटी इस मुद्दे पर कोई भी बात कहने से बचते हैं. वहीं अनुष्का शेट्टी जैसे सेलिब्रिटी इस मुद्दे पर खुलकर बात करते हुए लोगों को प्रेरणा देते हैं. हम आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी बहुत ही जल्द बॉलीवुड थ्रिलर फिल्म निशब्दम में दिखाई देने वाली है. इस फिल्म में अनुष्का के साथ बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन भी नजर आएंगे. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. अब तक इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर बहुत सारे लोग देख चुके हैं.

फिल्म निशब्दम में अनुष्का शेट्टी एक दिव्यांग का किरदार निभा रही हैं. वहीं इस फिल्म में आर माधवन म्यूजिक म्यूजिक टीचर की भूमिका निभाते नजर आएंगे. अनुष्का ने साल 2005 में पुरी जगन्नाथ के साथ फिल्म ‘सुपर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। हाल ही में अनुष्का ने फिल्म इंड्रस्ट्री में अपने 15 साल कम्पलीट किये हैं. एक समय में अनुष्का और प्रभाष के अफेयर की खबरे भी सुनने को मिल रही थी. ख़बरों के अनुसार फिल्म बाहुबली की शूटिंग के समय से ही ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. पर बाद में इन दोनों ने ही इन ख़बरों को पूरी तरह से गलत बताया था.

Back to top button