बॉलीवुड

बेटे युग संग काजोल ने इस तरह दिया ‘जनता कर्फ्यू’ को अपना समर्थन, वीडियो शेयर कर कही ये बातें

कोरोनावायरस के कारण पूरा देश लॉकडाउन कर दिया गया है और सभी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इसमें बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं और समय-समय पर वे लाइव आकर या कोई ना कोई वीडियो बनाकर अपने फैंस से बातचीत कर रहे हैं। इसी रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल भी हैं और उन्होंने अपने बेटे युग के साथ एक वीडियो बनाया जिसमें घर पर रहने और परिवार के साथ समय बिताने की सलाह दी है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

काजोल ने शेयर किया एक प्यारा वीडियो

देश में कोरोनावायरस के मामले सामने आते ही जा रहे हैं और ऐसे में जरूरी है कि सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें। इस वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया और सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक पूरे देश ने इसका पालन किया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इसका समर्थन किया और एक्ट्रेस काजोल ने एक वीडियो के जरिए लोगों से कुछ बात कही। इस वीडियो में काजोल ने अपने फैंस से जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए घर पर रहने की सलाह दी।

 

View this post on Instagram

 

About tomorrow..

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने कहा, ‘काश हमारे पास समय होता हमारे बच्चों के साथ बैठने का, हमारे माता-पिता के साथ बैठने का और काश कि हमारे पास कुछ भी करने के लिए नहीं होता। अब हमारे पास ये समय है जब हम ऐसा कर सकते हैं। तो प्लीज अपने घरों में परिवार के साथ रहें और कहीं बाहर ना जाएं। जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री ने कहा है कि हमारे देश के लिए, अपने लिए, अपने मां-बाप के लिए, अपने बच्चों के लिए सबके लिए प्लीज घर में ही रहें। जितना हो सके साबुन से अपने हाथ धुलें और हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें।’ इसके बाद काजोल के बेटे युग ने हाथ जोड़कर धन्यवाद कहा।

गौरतलब है कि भारत में भी कोरोना वायरस के मामले बढते जा रहे हैं और अगर हमने सावधानी नहीं बरती तो इसकी संख्या और बढ़ सकती है। इसके बाद लोगों की जान बचाना मुश्किल हो जाएगा। ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में इस मामले में बढ़ोत्तरी हो सकती है इसलिए जरूरी है कि पब्लिक प्लेस पर नहीं जाएं और अपने घरों में खुद को लॉकडाउन कर लें।

समय-समय पर साबुन से हाथ धुलते रहें और हाथ को सैनिटाइजर से साफ रखें। चेहरे को बिल्कुल नहीं छुएं, मास्क का प्रयोग करें और अपना ध्यान रखें। अगर आपको जरा भी खांसी, जुकाम या सांस लेने में समस्या हो तो डॉक्टर से संपर्क करें। घर में भी अपने फैमिली मेंबर्स से कुछ दूरी पर बैठें, ज्यादा किसी के पास नहीं जाएं और सरकार के सभी निर्देशों का पालन करें। देश में समस्या गंभीर है तो इसे हल्के में ना लेते हुए अपना और देश के हित के बारे में सोचिए।

Back to top button