राजनीति

पीएम मोदी की जबरदस्त फैन हैं कंगना रनौत, कहा – राजनीति में इस शर्त पर करुंगी एंट्री, अगर…

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं. कंगना रनौत ने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. सभी लोग इनकी खूबसूरती और एक्टिंग को बहुत पसंद करते हैं. आज 23 मार्च को कंगना रनौत अपना 33 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको कंगना रनौत से जुडी कुछ ख़ास बाते बताने जा रहे हैं. आने वाले कुछ महीनों में कंगना रनौत की फिल्म “धाकड़” और “थलाईवी” भी रिलीज होने वाली है, पर आजकल फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ उनको लेकर एक और चर्चा तेजी से हो रही है.

आजकल यह खबर सुर्खियों में बनी हुई है कि कंगना रनौत बहुत जल्द राजनीति में कदम रखने वाली है. एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने इस मामले पर खुलकर बात की… इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा था “मुझे ऐसा लगता है कि नेशनलिस्ट और फंडामेंटलिस्ट होने में बहुत अंतर है, मैं धर्म पर विश्वास नहीं रखती. मैं अपने देश में ही हूं. आप अपने देश से शर्मिंदा क्यों होते हैं. जब अमेरिका अपने देश का नेशनल एंथम सुनते ही खड़ा हो जाता है तो हम अपने राष्ट्रीय गीत पर खड़े क्यों नहीं हो सकते” इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा “आजकल लोगों को ऐसा लगता है कि अपने देश के बारे में कुछ भी बुरा कहना कूल होता है, यंग जनरेशन को हमेशा यह शिकायत रहती है. यह एटीट्यूट बिल्कुल भी सही नहीं है. अगर हमारा देश गंदा है तो आप मेहमान है क्या? साफ करिए, इंफ्रास्ट्रक्चर जहां अच्छा है वही जाना चाहिए. जब इन्हें इमीग्रेशन का थप्पड़ पड़ेगा तब इन्हें पता चलेगा.

कंगना रनौत ने कहा मुझे ऐसा महसूस होता है कि “पॉलिटिक्स एक बहुत ही अच्छी फील्ड है. सभी लोग राजनीति को बहुत गलत निगाहो से देखते है. इसे हमेशा गलत समझा जाता है. मुझे बस नेताओं का फैशन सेंस अच्छा नहीं लगता है. अगर नेता मेरा फैशन सेंस में कोई बदलाव ना लाये तो मुझे पॉलिटिक्स में कदम रखने में कोई परेशानी नहीं है. इसके अलावा इंटरव्यू में कंगना रनौत ने खुद को मोदी जी का बहुत बड़ा प्रशंसक भी बताया. कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा “मैं मोदी जी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. मैं हमेशा पेपर नहीं पढ़ती हूं पर मोदी जी एक सक्सेस स्टोरी है. एक आम आदमी की महत्वाकांक्षा, एक चाय वाला आज के समय में देश का प्रधानमंत्री है. यह उनकी नहीं बल्कि देश के लोकतंत्र की विजय है. दुनिया कभी भी परफेक्ट नहीं हो सकती है, पर हम इसे बैलेंस में रख सकते हैं.

 

कंगना रनौत ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग और थियेटर के द्वारा की थी, कंगना ने फिल्म ‘गैंगस्टर’ के द्वारा बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. “गैंगस्टर” फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री के पुरस्कार से भी नवाजा गया था. इसके अलावा भी कंगना को और भी बहुत सारे पुरस्कार मिल चुके हैं. भले ही कंगना ने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत कम फिल्मो में काम किया है पर इन्होने अपनी एक्टिंग के द्वारा सभी लोगो के मन में अपनी एक खास जगह बना ली है. कंगना ने अभी तक वो लम्हें’, ‘लाइफ इन अ मेट्रो’, ‘फैशन’ और ‘क्वीन’ जैसी फिल्मों में जबरदस्त अदाकारी की है.

Back to top button