बॉलीवुड

यह वीडियो शेयर कर बुरी फंसी सोनम कपूर, लोग बोले-‘तुम्हारे पिता कितने अच्छे, लेकिन तुम गद्दार..’

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अभिनेता अनुपम खेर और अनिल कपूर कोरोनावायरस के कारण एक दूसरे से बालकनी और सड़क पर खड़े होकर बातचीत कर रहे हैं. सोनम कपूर ने अनुपम खेर और अनिल कपूर के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट टि्वटर हैंडल पर पोस्ट किया है. जिसके बाद लगातार ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

सोनम कपूर द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो पर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा है. “तुम्हारे पिता इतने अच्छे अभिनेता हैं लेकिन तुम तो गद्दार निकली” एक दूसरे यूजर ने सोनम कपूर द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो पर कमेंट किया है “यह कर्फ्यू है, कोई राष्ट्रीय छुट्टी नहीं है, प्लीज अपने पापा को समझाओ” एक दूसरे यूजर ने सोनम कपूर के वीडियो पर यहां तक लिख दिया कि “तू धरती पर बोझ है”

एक यूजर ने लिखा है “मोबाइल फोन तो छूटेगा ही नहीं कभी” एक दूसरे यूज़र ने कमेंट किया है “सोनम कपूर जाकर पहले एक्टिंग सीख लो, सॉरी मैं भूल गया था इट्स योर चॉइस” हम आपको बता दें कि अभिनेता अनुपम खेर जब भी विदेश यात्रा से वापस आते हैं तो वह अपने घर जाने से पहले अनिल कपूर के घर जाते हैं, पर इस बार कोरोना वायरस की बीमारी की वजह से अनुपम खेर अनिल कपूर के घर जाने की जगह सीधे अपने घर गए और अपने घर पहुँचने के बाद अनुपम खेर ने सीधे अपने आपको आइसोलेट कर लिया. अनिल कपूर को जब इस बात का पता चला की अनुपम खेर विशेष यात्रा से लौट आये हैं तो उनसे रहा नहीं गया और वो अपने दोस्त अनुपम खेर से मिलने पहुंच गए. अनिल कपूर ने अनुपम खेर के घर घर जाने की बजाय उन्हें उनकी बालकनी में बुलाया. और सड़क पर ही खड़े होकर उनसे बातचीत की.

अनुपम खेर और अनिल कपूर के बीच हुई इस बातचीत का वीडियो सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. सोनम कपूर के द्वारा शेयर किए वीडियो में अनुपम खेर अपनी बालकनी में खड़े दिखाई दे रहे हैं. जिसमें उनके पड़ोसी अनिल कपूर सड़क पर खड़े होकर उनके लिए “एक घर बनाऊंगा तेरे घर के सामने” गाना गाते दिखाई दे रहे हैं.

इसी बीच वीडियो में अनिल कपूर यह कहते भी सुनाई दे रहे हैं कि सुनीता तुमको अपने घर के अंदर नहीं आने देगी. जिसके बाद अनुपम खेर कहते हैं कोई बात नहीं… इस वीडियो को सोनम कपूर के साथ-साथ अनुपम खेर और अनिल कपूर ने भी अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है. जब से सोनम कपूर ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है तबसे सोशल मीडिया यूज़र लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और उनके वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

Back to top button