बॉलीवुड

नेहा पेंडसे की पुरानी फोटो देख पहचान नहीं पाए फैंस, 18 साल पहले ऐसी दिखती थी एक्ट्रेस

नेहा पेंडसे टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह ‘मे आई कम इन’ मैडम कॉमेडी सीरियल से काफी मशहूर हुई थीं. इसके बाद नेहा ने बिग बॉस 12 में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट करके सुर्खियां बटोरी थी. हाल ही में नेहा ने 5 जनवरी को अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह से शादी रचाई है. नेहा की शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. बता दें, नेहा के पति शार्दुल तलाकशुदा हैं और उनका दो बार तलाक हो चुका है. हालांकि, नेहा को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा था कि वह अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर रही हैं.

नेहा ने शेयर की थ्रो बैक फोटो

इन दिनों नेहा, शार्दुल के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. लेकिन इसी बीच 35 वर्षीय एक्ट्रेस ने एक ऐसा काम कर दिया है, जिससे वह एक बार फिर लाइमलाइट में आ गयी हैं. बता दें, नेहा ने एक थ्रो बैक तस्वीर शेयर की है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीर उस समय की है, जब नेहा 18 साल की हुआ करती थीं. नेहा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह ट्रेडिशनल ऑउटफिट में दिख रही हैं.

पहचानना हुआ मुश्किल

 

View this post on Instagram

 

Pehchan kaun ??‍♀️?

A post shared by NEHHA PENDSE BAYAS (@nehhapendse) on


नेहा ने तस्वीर में साड़ी पहनी है और उसके साथ गले में ज्वेलरी और बालों में गजरा डाला है, जो उन्हें रेट्रो लुक दे रहा है. तस्वीर को कैप्शन देते हुए नेहा ने लिखा है, “पहचान कौन”?. नेहा की इस तस्वीर को देख फैंस काफी हैरान हैं क्योंकि वह वाकई में पहचानी नहीं जा रहीं. नेहा इस तस्वीर में काफी अलग दिख रही हैं. हालांकि, नेहा पेंडसे थ्रो बैक तस्वीर शेयर करने वाली पहली एक्ट्रेस नहीं हैं. इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर अपनी थ्रो बैक तस्वीर शेयर कर चुकी हैं.

पति की इस आदत से हैं परेशान

नेहा-शार्दुल एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और ये बात नेहा कई बार अपने इंटरव्यू में बोल चुकी हैं. दोनों के बीच नोंक-झोंक के सवाल पर नेहा ने कहा था कि शार्दुल के खर्राटे लेने की वजह से अक्सर उनमें लड़ाई होती है. इसके बाद पति की तारीफ करते हुए नेहा ने कहा था, “मैं शार्दुल को एक साल से भी ज्यादा समय से जानती हूं. वो मुझे लेकर बेहद क्लियर थे और मुझे उन्हें की जैसे किसी शख्स की तलाश थी. उन्होंने मेरी जिंदगी में आकर शादी के प्रति मेरे विचार बदल दिए और आज वो ऐसे इंसान है, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं”.

सपनों के राजकुमार से की शादी

शार्दुल से शादी के समय नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा था, “मैं इस फेज में बहुत खुश हूं. मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर रही हूं. मैं नई और शानदार फैमिली में जा रही हूं. वे बहुत ख़ूबसूरत इंसान हैं. मैं वहां अपनी जिंदगी की नई शुरुआत को लेकर एक्साइटेड हूं. ये मेरी जिंदगी की बेस्ट फीलिंग है. मैं उन लोगों का बेहद शुक्रिया करती हूं जिन्होंने इस अवसर को खूबसूरत बनाया है”.

पढ़ें- शहनाज को देख रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, सुबह 7 बजे तक थामे रहे शहनाज का हाथ, तस्वीर वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button