बॉलीवुड

Pics: मां के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं न्यासा देवगन, शॉर्ट ब्लैक क्रॉप टॉप में दिखीं स्टनिंग

बाॅलीवुड अभिनेत्री काजोल अब फिर से काफी सक्रिय नजर आने लगी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर रिलीज हुई थी, जिसने बड़े परदे पर धमाल मचाकर रख दिया था और पति अजय देवगन के साथ उनकी भी फिल्म में अभिनय के लिए खूब तारीफ हुई थी। बाॅक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जमकर कमाई की। काजोल की बेटी न्यासा को भी आजकल मां के साथ देखा जाता है। फिर से मां-बेटी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल होती हुईं नजर आ रही हैं।

मुंबई एयरपोर्ट पर ली गईं तस्वीरें

दरअसल, काजोल को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी बेटी न्यासा के साथ हाल ही में देखा गया है। इस दौरान दोनों का लुक ही स्टाइलिश दिख रहा था। वैसे, मां की तुलना में बेटी न्यासा कुछ ज्यादा ही स्टाइलिश नजर आ रही थीं। मुंबई एयरपोर्ट पर ली गई दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं और इन्हें खूब पसंद भी प्रशंसकों द्वारा किया जा रहा है।

दोनों ही दिख रही हैं बेहद स्टाइलिश

फोटो में देखने को मिल रहा है कि काले रंग की ड्रेस काजोल ने पहन रखी है। उनके ड्रेस पर व्हाइट कलर की लंबी लाइनें बनी हुई हैं। यह ड्रेस वन पीस है और उनके घुटने तक ही आ रही है। गले में उन्होंने पीले रंग का एक स्कार्फ भी लपेट रखा है। बेटी न्यासा उनके पीछे-पीछे चल रही हैं। बेटी ने जहां काले रंग की टाॅप पहन रखी है, वहीं ब्लू कलर की उन्होंने पैंट पहन रखी है। मां-बेटी दोनों ने ही उजले रंग की स्नीकर्स पहन रखी हैं। तस्वीर में बेटी न्यासा की पेट नजर आ रही है और वह अपनी मां काजोल की ओर देख रही हैं।

बेटी का ध्यान रखती हुई भी दिख रहीं काजोल

काजोल को इन तस्वीरों में गाॅगल्स पहने हुए भी देखा जा सकता है, जो उन पर खूब जंच भी रहा है। न्यासा का क्राॅप टाॅप भी एकदम देखते ही बन रहा है। ट्राउजर्स के साथ उनका यह ड्रेस अच्छा लग रहा है और यह लुक उनका इतना स्टाइलिश है कि सोशल मीडिया पर प्रशंसक भी इसे लाइक करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। तस्वीरोें में देखा जा सकता है कि काजोल अपनी बेटी का कितना ध्यान पल-पल रख रही हैं। जब भी उनकी बेटी कहीं पीछे छूट जा रही हैं तो काजोल तुरंत पीछे हाथ देकर उन्हें साथ चलने का इशारा कर रही हैं और पीछे मुड़कर देख भी ले रही हैं कि कहीं बेटी पीछे तो नहीं छूट गई।

बेहद लोकप्रिय स्टार बेटियों में शामिल हैं न्यासा

काजोल की बेटी न्यासा की पहचान एक लोकप्रिय स्टार डाॅटर के तौर पर भी है। उनकी ग्लैमरस तस्वीरें कुछ दिनों पहले भी वायरल हो गई थीं और सोशल मीडिया पर उन्हें जबर्दस्त प्रतिक्रिया मिलती हुई नजर आई थी। जिस तरह से न्यासा की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं, उनके फैन्स अब ये अंदाजा लगाने लगे हैं कि जल्द ही न्याासा का भी डेब्यू बाॅलीवुड में होने जा रहा है।

पढ़ें- शॉर्ट ड्रेस को भी बड़ी बखूबी के साथ कैरी करती हैं अजय देवगन की लाडली बेटी न्यासा, देखें तस्वीरें

Back to top button