बॉलीवुड

Bigg Boss के बाद इस हाल में नजर आई रश्मि देसाई, ठेले से सब्जी लिए तो ठेलेवाले ने पहचाना तक नहीं

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के ख़त्म होने के बाद इसमें शामिल हुए सभी कंटेस्टेंट अलग अलग प्रोजेक्ट्स में बीजी हो गए हैं. इस बीच रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने भी कलर्स चैनल का नागिन 4 ज्वाइन कर लिया हैं. इस शो में वे शलाका के किरदार में में नजर आ रही हैं. इसके पहले ये रोल जैस्मिन भसीन किया करती थी लेकिन अब रश्मि ने उन्हें रिप्लेस कर दिया हैं. अब इस बीच हाल ही में रश्मि देसाई का एक विडियो सोशल मीडिया पर बड़ा तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में रश्मि सड़क पर ठेले वाले से सब्जी खरीदती नजर आ रही हैं. हैरत की बात तो ये हैं कि रश्मि उस सब्जी वाले से भी मोलभाव कर रही हैं. ऐसे में लोग ये जानने को उत्सुक हैं कि आखिर बिग बॉस में इतना पैसा कमाने के बाद भी रश्मि किसी बड़ी शॉप की बजाए सड़क के ठेले वाले से सब्जी क्यों खरीद रही हैं. उपर से उनका सब्जी वाले से मोलभाव करना भी लोगो के मन में कई सवाल पैदा कर रहा हैं.

दरअसल बात ये हैं कि रश्मि कोरोना वायरस के माहोल के चलते सड़क पर सब्जी खरीदने को मजबूर हुई हैं. मुंबई में कोरोना के चलते लगभग हर चीज बंद हो गई हैं. हालाँकि राशन स्टोर्स और कुछ जरूरत के जरूरी सामान जरूर मिल रहे हैं. ऐसे में रश्मि ने अपने घर के आसपास ठेले वाले से सब्जी खरीद लेने में ही समझदारी समझी. अब चुकी रश्मि एक महिला हैं इसलिए बिना सब्जी वाले से मोलभाव किये बिना खुद को रोक भी नहीं पाई. बस अब रश्मि का यही विडियो सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा हैं.

लोग रश्मि के इस विडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं. इस विडियो में रश्मि काफी सुंदर भी लग रही हैं. इस दौरान रश्मि ने ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी हैं. इसके अतिरिक्त कोरोना से बचने के लिए उन्होंने मास्क भी पहन रखा हैं. विडियो में रश्मि ठेले वाले भैया से आलू टमाटर लेती दिखाई देती हैं. चलिए अब बिना किसी देरी के आप भी रश्मि का ये वायरल विडियो देख लीजिए.


गौरतलब हैं कि रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में टॉप 5 में थी. इस शो में रश्मि का सफ़र काफी दिलचस्प रहा था. शो के अंदर वे सिद्धार्थ शुक्ल से नोकझोक को लेकर चर्चा में रही थी. इसके अलावा उनका लव इंटरेस्ट अरहान खान भी चर्चा का विषय था. शो के अंदर कुछ ऐसी घटनाएं हुई थी जिसके चलते अरहान और रश्मि का ब्रेकअप भी हो गया था. रश्मि काफी समय से छोटे पर्दे से गायब थी लेकिन बिग बॉस 13 के बाद उन्हें फिर से काम मिलना शुरू हो गया हैं. वैसे आपक रश्मि का ये विडियो कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताए.

Back to top button