बॉलीवुड

मीडियावालों को देख कर तैमूर करने लगा अजीब हरकत, सैफ ने कहा बच्चे फिल्म लाइन में आना चाहते हैं.

इन दिनों हर कोई कोरोना वायरस के चलते घर में दुबक के बैठा हुआ हैं. ऐसे में लोगो के पास टाइमपास के लिए भी कुछ ख़ास चीजें नहीं हैं. ऊपर से कोरोना आउटब्रेक की वजह से हर तरफ डर और टेंशन का माहोल भी हैं. ऐसे में आपकी टेंशन को दूर भगाने के लिए हम तैमुर अली खान (Taimur Ali Khan) का एक मजेदार और क्यूट विडियो लेकर आए हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का लाडला बेटा तैमुर अक्सर मीडिया की ख़बरों में छाया रहता हैं. साल 2016 में जब तैमुर का जन्म हुआ था तो उसकी पहली तस्वीर ही इंटरनेट पर बहुत वायरल हुई थी. इस तस्वीर में वो अपनी मम्मी के बगल में लेटा हुआ था.

फिर समय बितता चला गया और तैमुर देखते ही देखते तीन साल का हो गया. अब तैमुर जहाँ भी जाता हैं और जो भी करता हैं उसकी तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. तैमुर वर्तमान में नंबर 1 स्टार किड हैं. खासकर फोटोग्राफर्स हमेशा तैमुर को फॉलो करते रहते हैं. अब तो तैमुर की इन मीडिया वालो से भी अच्छी दोस्ती हो गई हैं. कभी वो उनको ‘हाय’ बोलता हैं तो कभी ‘और भाई लोग’ कहते हुए संबोधित करता हैं. अब इसी कड़ी में तैमुर का एक और विडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा हैं.

 

View this post on Instagram

 

#taimuralikhan with Dad #starcitystyle1624 #starcityfashion1624 #starcity1624 #starcityfitness1624

A post shared by star city (@___star_city_1624) on


इस विडियो में तैमुर अपने पापा सैफ के साथ जा रहा होता हैं. इसी दौरान मीडिया वालो को देख तैमुर बड़ा ही अजीब और फनी फेस बनाने लगता हैं. तैमुर की ये हरकत लोगो को बड़ा गुदगुदा रही हैं. इस विडियो को देख यही लग रहा हैं कि तैमुर काफी मस्ती मजाक के मूड में हैं. इस विडियो में तैमुर ने बैटमैन वाली ब्लैक टीशर्ट और ब्लू शॉर्ट्स पहन रखे हैं. वहीं उनके पिता सैफ अली खान सफ़ेद कुर्ते पजामे में नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर तैमुर का ये विडियो बड़ा पसंद किया जा रहा हैं. चलिए एक झलक आप भी इस विडियो को देख लीजिए.

 

View this post on Instagram

 

#SaifAliKhan #TaimurAliKhan snapped in Mumbai today #instadaily #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on


तैमुर की इस बढ़ती पॉपुलैरिटी को लेकर कई बार उनके पिता सैफ थोड़े चिंतित भी हो जाते हैं. अरबाज़ खान के एक चैट शो में सैफ ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि “काश हम हमारा कल्चर ऐसा होता जहाँ हम बच्चों को बच्चा बनकर रहने देते. यदि वे पार्क में खेलना चाहते हैं या कुछ और करना चाहते हैं तो उन्हें बिना सेलिब्रिटी बने ये सब करने देना चाहिए. अब तैमुर बाहर पॉइंट कर ‘मीडिया’ भी कहने लगा हैं. जब मैं पूछता हूँ कहा हैं तो वो बाहरी दुनियां को ही मीडिया कहता हैं. हमारे (फिल्म इंडस्ट्री) सभी बच्चे फिल्म लाइन ज्वाइन करना चाहते हैं. ये बात मुझे चिंतित करती हैं. मुझे लगता हैं उनके पास दुसरे विकल्प भी होना चाहिए.”

Back to top button