बॉलीवुड

फैंस से मिले ढेरों गिफ्ट्स तो भावुक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, तोहफों को बेड पर सजाकर कही ये बात

बिग बॉस के 13वें सीजन को समाप्त हुए अब लंबा समय बीत गया है। भले ही यह शो समाप्त हो गया है, लेकिन जिस तरह का ड्रामा शो के दौरान देखने को मिला था और जितना मनोरंजन इसने किया था, उसकी यादें अभी भी बिग बॉस के फैंस के जेहन में इसकी यादें ताजा हैं। जब बिग बॉस चल रहा था तो उस वक्त बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की लोकप्रियता देखते ही बन रही थी। उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ही बड़ी थी। अब जब बिग बॉस समाप्त हो चुका है तब भी उनकी फैन फॉलोइंग उसी तरह की बनी हुई है और उनकी लोकप्रियता में कोई कमी देखने को नहीं मिल रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस अभी भी उन पर इस कदर लट्टू हैं और उनके प्रति दीवानगी उनके फैंस के बीच कुछ इस तरह की है कि उन्हें हाल ही में अपने फैंस से ढेरों गिफ्ट्स भी प्राप्त हुए। सिद्धार्थ शुक्ला ने खुद इस बात का खुलासा किया है। फैंस ने जो सिद्धार्थ शुक्ला को गिफ्ट्स भेजे हैं, उसका धन्यवाद भी सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत ही खास अंदाज में किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के मुताबिक उनके फैंस ने जो उन पर इतना प्यार लुटाया है इसे देखकर वे अभिभूत हो गए हैं। इतना बेशुमार प्यार फैंस से मिलने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने उनका शुक्रिया अदा करने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। उन्होंने एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है। इस फोटो में दिख रहा है कि फैंस से जो उन्हें ढेर सारे गिफ्ट्स मिले हैं, उन्हें उन्होंने अपने बेड पर सजा दिया है। इन गिफ्ट्स में मग, फ्रेम, गुडीज और टी-शर्ट आदि देखने को मिल रहे हैं। बेड के एक कोने में सिद्धार्थ शुक्ला खुद भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं और प्यारी सी स्माइल भी दे रहे हैं। गिफ्ट्स की ओर हाथ दिखा कर वे बताने की कोशिश करें रहे हैं कि यही उपहार उन्हें अपने फैंस से मिले हैं।

 

View this post on Instagram

 

Thank you for all the love but honestly your wishes are more than enough humbled by all the efforts put in .. #SidHearts ❤️

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही इसके कैप्शन में सिद्धार्थ शुक्ला ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने फैंस का धन्यवाद करते हुए यह लिखा है कि आपके बेशुमार प्यार के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। साथ में सिद्धार्थ ने यह भी लिखा है कि इतना परेशान होने की जरूरत नहीं है। आपका प्यार और आपकी दुआएं ही मेरे लिए सब कुछ हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने यह कहने की कोशिश की है कि उपहार उनके फैंस न भी भेजें तो कोई बात नहीं, लेकिन वे अपने फैंस का प्यार और उनकी दुआएं हमेशा अपने साथ चाहते हैं।

जहां तक सिद्धार्थ शुक्ला के काम की बात है तो वीडियो सॉन्ग ‘भुला दूंगा’ में वे बहुत जल्द नजर आने वाले हैं। इस वीडियो सॉन्ग में उनके साथ शहनाज गिल भी नजर आने वाली हैं। गौरतलब है कि शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की बहुत ही अच्छी दोस्ती है। शो में भी इन दोनों के बीच बढ़िया तालमेल और एक अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली थी।

पढ़ें- कैंची-चाकू से लेकर झाड़ू-पायदान तक बिगाड़ सकते हैं आपकी किस्मत, जाने इनसे भाग्य चमकाने का तरीका 

Back to top button