बॉलीवुड

खाली समय में ये काम कर रहे बॉलीवुड सितारे, कोई बना रहा पेंटिंग तो कोई सीख रहा गिटार

इन दिनों कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. चीन से शुरू हुआ ये काफिला धीरे-धीरे पूरी दुनिया में अपने पैर पसार चुका है. चीन के अलावा कई देशों में इस वायरस का कहर देखने को मिला है. भारत में भी इसके कई मामले देखने को मिले हैं. भारत में अब तक इसके 180 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. लेकिन लोग कोविड 19 से डरने की बजाय इससे बेख़ौफ़ होकर लड़ रहे हैं. इसी बीच लोग इस बात पर भी चर्चा कर रहे हैं कि कैसे इस वायरस से खुद को बचाया जा सके.

कोरोना वायरस से बचने का सबसे आसान तरीका है अपने हाथों को साफ़ रखना. इसलिए बॉलीवुड सेलेब से लेकर कई अन्य सेलिब्रिटीज हाथ धोने की महत्ता को समझा रहे हैं और बता रहे हैं कि हाथ धोने का सही तरीका क्या होना चाहिए. इतना ही नहीं, दुनिया भर में कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए डब्ल्यूएचओ और यूनिसेफ की ओर से हैंड वॉश की महत्ता की जानकारी देते हुए कई वीडियो जारी किए गए हैं और लोगों से दूरी बनाये रखने की सलाह भी दी गयी है.

इस सलाह को मानते हुए कई बॉलीवुड सितारे अपने-अपने घरों में बंद हो गए हैं और खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया है. इस दौरान सेलिब्रिटीज को अपने परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिल रहा है. साथ ही खाली समय में उन्हें अपनी पसंदीदा चीजें करने का भी मौका मिल रहा है. बता दें, बॉलीवुड सितारों को ऐसे मौके कम ही मिलते हैं जहां वह अपने लोगों के साथ समय बिताते हैं और अपनी पसंदीदा चीज करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Looks like he is ‘booked’ for the week… While I Instagram ??‍♀️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


सलमान से लेकर कटरीना तक ने खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखा है और इस दौरान मिले खाली समय में खुद को बिजी रखने की भी तरकीब निकाल ली है. हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक साथ एक कमरे में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आये थे. इस फोटो को खुद करीना ने शेयर किया था जिसमें वह फोन चला रही थीं और सैफ किताब पढ़ रहे थे. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि बाकी सितारों का समय कैसे बीत रहा है.

सलमान खान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


सलमान खान का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह स्केच बना रहे हैं. गाना गुनगुनाते हुए वह दो महिलाओं का खूबसूरत स्केच बनाकर तैयार कर देते हैं. इस विडियो को खुद सलमान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

कटरीना कैफ

 

View this post on Instagram

 

Work in progress ? sound coming soon in a few days ? hopefully ??‍♀️?can’t let down @ankurtewari ?#staysafe

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


वहीं, कटरीना कैफ अपने खाली समय में गिटार सीख रही हैं. कटरीना ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह गिटार बजाते हुए दिख रही हैं. हालांकि, इस विडियो में कोई साउंड नहीं है. विडियो को कटरीना ने कैप्शन दिया है, “काम चल रहा है. उम्मीद है कि कुछ दिनों में साउंड आ जाएगी. अंकुर तिवारी को निराश नहीं कर सकती”. साथ ही उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए ‘stay safe’ लिखा है.

आलिया भट्ट

 

View this post on Instagram

 

stay home & …. finish a book ??

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on


आलिया ने भी अपने इन्स्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह एक किताब पढ़ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए आलिया ने लिखा है, “घर पर रहो और…एक किताब पूरी करो”.

प्रियंका चोपड़ा


इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा भी घर पर ही रहकर पति निक जोनस के साथ समय बिता रही हैं. प्रियंका ने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने डॉग के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, “इस टाइम में घर पर रहना सबसे बेहतर चीज है जो हम कर सकते हैं”.

पढ़ें मॉडलिंग के दिनों में ऐसे दिखते थे ये 5 सुपरस्टार, सलमान-ऐश्वर्या राय में आ चुका है काफी बदलाव

Back to top button