विशेष

स्पेन में लॉकडाउन हुए लोग तो इस जिम ट्रेनर ने ऐसे कराई कसरत, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

कोरोनावायरस के तेजी से पांव पसारने की वजह से पूरी दुनिया में इस वक्त कोहराम मचा हुआ है। ऐसे में लोगों ने खुद को लॉकडाउन करना भी शुरू कर दिया है। इटली से पिछले दिनों एक वीडियो सामने आया था, जिसमें अपने घरों में खुद को लॉकडाउन किए हुए लोग बालकनी में निकलकर मिलकर गाना गा रहे थे। इस विडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था और सोशल मीडिया पर लोग इनके जज्बे की तारीफ कर रहे थे। ऐसे में अब एक बार फिर एक विडियो काफी वायरल हो रहा है।

अभी स्पेन से भी एक इसी तरह का वीडियो सामने आ रहा है। यहां देखने को मिल रहा है कि लोगों ने खुद को घर में लॉकडाउन कर लिया है। ऐसे में एक जिम इंस्ट्रक्टर अनोखे तरीके से लोगों को वर्कआउट करवा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग अपने घरों की बालकनी से बाहर निकल आते हैं। इसके बाद जैसे-जैसे यह जिम इंस्ट्रक्टर करता है, लोग उसे फॉलो करते हुए वर्कआउट करना शुरू कर देते हैं।

छत से करवा रहा वर्कआउट

यह वीडियो सेविली (Seville) का बताया जा रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक पूरा अपार्टमेंट ही वर्कआउट करने में लगा हुआ है। एक जिम इंस्ट्रक्टर अपनी छत पर पहुंच जाता है और वहां से वह वर्कआउट करना शुरू करता है। इसे देखकर सामने बालकनी में जितने लोग हैं, सभी वर्कआउट करना शुरू कर देते हैं। यही नहीं, आसपास रहने वाले जितने भी लोग हैं, सभी अपने घरों की बालकनी से बाहर आ जाते हैं और जिम इंस्ट्रक्टर को देखकर वे भी वर्कआउट करना शुरू कर देते हैं।

इस वीडियो को अब तक 10 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। लोग मान रहे हैं कि सबसे ज्यादा कूल तो ऐसे में स्पेन ही नजर आ रहा है। वीडियो पर लोगों द्वारा तरह-तरह से प्रतिक्रियाएं भी दी जा रही हैं। साथ ही वीडियो को तेजी से शेयर भी किया जा रहा है। किसी ने इस वीडियो पर बहुत प्यार बरसाया है तो किसी ने इसे बहुत ही जबरदस्त करार दिया है। एक ने तो यह भी लिखा है कि कई बार लोग मुझे बहुत ही सुखद तरीके से अचरज में डाल देते हैं। जहां एक तरफ पूरी दुनिया कोरोनावायरस से लड़ रही है, वहीं इस तरह के विडियो दिल को थोड़ा सुकून तो जरूर देते हैं। भले ही इसके चलते लोग घरों में बंद हो गए हों, लेकिन घरों में बंद रहते हुए भी समय का सद-उपयोग कैसे करना है, कोई इन लोगों से सीखे।

पढ़ें टिकट के बहाने गीता बसरा को हरभजन सिंह ने इस तरह था पटाया, बेहद मज़ेदार है दोनों की प्रेम कहानी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा। पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें। 

Back to top button