बॉलीवुड

टिकट के बहाने गीता बसरा को हरभजन सिंह ने इस तरह था पटाया, बेहद मज़ेदार है दोनों की प्रेम कहानी

भले ही गीता बसरा का फिल्मी करियर बहुत छोटा रहा हो पर वह फिल्मी फैंस के बीच अपनी एक अलग जगह बना चुकी हैं. क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी करने के बाद वह क्रिकेट फैंस की भाभी भी बन चुकी हैं. गीता बसरा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज्यादातर फॉलोअर्स उन्हें भाभी लिखकर ही कमेंट करते हैं. गीता बसरा 13 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं. आज उनके जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातों के बारे में बताने जा रहे हैं. गीता बसरा का जन्म इंग्लैंड में हुआ था और उनकी परवरिश भी वही हुई है. वो हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी और इसलिए इंग्लैंड से मुंबई आ गई.

गीता बसरा ने बताया था की फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें खुले दिल से अपनाया. गीता बसरा ने क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ विवाह किया है. उनकी और हरभजन सिंह की एक बेटी भी है जिसका नाम हिनाया हीर है. दोनों की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प है. अपनी प्रेम कहानी के बारे में हरभजन सिंह कई बार बता चुके हैं. हरभजन सिंह ने बताया कि उन्होंने पहली बार गीता बसरा को “वह अजनबी” गाने में देखा था. जब उन्होंने पहली बार गीता बसरा को देखा तभी से वो उन्हें पसंद करने लगे. हरभजन सिंह ने अपने दोस्त से कहा कि वह गीता से मिलना चाहते हैं.

हरभजन ने अपने कई दोस्तों से कहा कि उन्हें इस लड़की से मिलवा दे. आखिरकार 1 दिन हरभजन सिंह को गीता बसरा का नंबर मिल गया. उन्होंने अपने बारे में बताते हुए गीता को मैसेज किया और कहा कि मैं उनसे चाय या कॉफी पर मिलना चाहते हैं. गीता ने तीन-चार दिनों तक हरभजन सिंह के मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया. हरभजन सिंह उस समय साउथ अफ्रीका में थे और T20 वर्ल्ड कप जीता था. जब वो भारत आए तो गीता ने उन्हें मैच जीतने की बधाई दी और लिखा कि पूरे देश को उन पर बहुत गर्व है. हरभजन सिंह ने उन्हें रिप्लाई किया की मैंने जो सवाल किया था उसका यह बहुत अच्छा जवाब है.

इसके बाद आईपीएल मैच से पहले सीजन में गीता ने दोबारा हरभजन सिंह को मैसेज किया और उनसे दो टिकट मांगे. इस पर हरभजन ने उन्हें टिकट दिए और आईपीएल मैच के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई. हरभजन सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था कि गीता को शायद लगा होगा कि इन्होंने टिकट दिए हैं तो इनसे एक बार मिलना चाहिए. हरभजन सिंह कहते हैं कि इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई पर गीता ने उन्हें बहुत वेट करवाया. रिपोर्ट के अनुसार गीता ने हरभजन सिंह से कहा था कि पहले फ्रेंडशिप करते हैं फिर देखेंगे आगे क्या करना है. खबरों के अनुसार गीता को रिझाने में युवराज सिंह ने भी हरभजन सिंह की बहुत सहायता की थी.

Back to top button