बॉलीवुड

रैंपवाक के दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई तमन्ना भाटिया, लोगों के सामने ऐसे होना पड़ा शर्मिंदा

बॉलीवुड अभिनेत्रियों को उनके शानदार वार्डरोब और आकर्षक ड्रेसिंग सेन्स के लिए जाना जाता है पर अक्सर ऐसा होता है की अभिनेत्रियों की ड्रेसेस ही उनको धोखा दे जाती है. कुछ दिनों पहले ऐसी ही एक घटना अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ हुई और उन्हें लोगों के सामने शर्मिंदा होना पड़ा. दरअसल कुछ दिनों पहले तमन्ना भाटिया बॉम्बे फैशन वीक में रैंप पर वाक कर रही थी. वाक करते वक़्त तमन्ना ने ब्राउन कलर की थाई हाई ड्रेस पहनी हुई थी. रैंप वाक करते वक़्त तमन्ना की ड्रेस गलती से थोड़ा अधिक ऊपर उठ गयी जिसकी वजह से उनका अंडर गारमेंट् नज़र आने लगा.

तमन्ना भाटिया को इस बात की ज़रा भी खबर नहीं थी और वो नेचुरल रूप से रैंप वाक पर पोज़ देती नज़र आ रही थी. पपराजी ने तमन्ना भाटिया की खूब सारी पिक्चर्स क्लिक की और अब तमन्ना भाटिया की यही तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हम आपको बता दें की इस फैशन शो में तमन्ना भाटिया शो स्टॉपर के रूप में रैंप वाक कर रही थी और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फैशन शो की अपनी प्रजेंस की पिक्चर्स भी पोस्ट की है. सोशल मीडिया पर पिक्चर्स पोस्ट करते हुए तमन्ना ने एक पोस्ट शेयर किया है.

तमन्ना भाटिया एक भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हैं. जो बॉलीवुड के साथ साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ फिल्मों में भी काम करती हैं. तमन्ना भाटिया का जन्म 21 दिसंबर 1989 को मुंबई में हुआ था. तमन्ना के फादर का नाम संतोष भाटिया है. तमन्ना के पिता संतोष भाटिया एक हीरा व्यापरी हैं. तमन्ना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2005 में में की थी. उस वक़्त इनकी उम्र मात्र पन्द्रह वर्ष थी. इन्होने फिल्म “चाँद सा रोशन चेहरा” के द्वारा बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा था. पर इनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी. पर लोगों ने फिल्म में इनके अभिनय को खूब पसंद किया था. इसके बाद इन्होने साल 2005 में ही तेलुगु फिल्म “श्री” में काम किया. यह फिल्म भी सफल नहीं हुई.

कुछ असफल फिल्मो में काम करने के बाद तमन्ना की फिल्म हैप्पी डेज और कोल्लारी ज़बरदस्त हिट हुई और इसके बाद ये तेलगु और तमिल सिनेमा की स्थापित अभिनेत्री बन गयी. इन दोनों ही फिल्मों में तमन्ना ने एक कॉलेज स्टूडेंट का किरदार निभाया था. इन फिल्मो में काम करने के लिए तमन्ना को पहली बार फिलफेयर अवार्ड्स साउथ में सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेत्री के लिए नॉमिनेट भी किया गया. तमन्ना भाटिया अभी तक हिंदी की बेस्ट फिल्म्स बाहुबली, बाहुबली 2, एंटरटनमेंट, हिम्मतवाला आदि में काम कर चुकी हैं. अगर तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात करें तो आजकल तमन्ना भाटिया नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बोले चूड़ियां की शूटिंग में व्यस्त है. इसके अलावा वो गोपीचंद ने निर्देशन में बन रही फिल्म सीटीमार में भी नज़र आने वाली हैं.

Back to top button