बॉलीवुड

कपिल के शो में फिसली अक्षय कुमार की जुबान, खोल दिए अवॉर्ड शो ये गहरे राज

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) फिल्म प्रमोशन के अड्डे के रूप में भी जाना जाता हैं. इस शो पर हर सप्ताह बॉलीवुड सितारें आते हैं और अपनी फिल्म का प्रमोशन कर चले जाते हैं. जब भी ये सितारें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर सिरकत करते हैं तो हमें उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें भी जानने को मिलती हैं. इसके साथ ही ये स्टार्स फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ राज भी खोल जाते हैं. ऐसा ही एक राज हाल ही में बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी खोला हैं. दरअसल हाल ही में जब अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर आए थे तो उन्होंने फिल्म अवार्ड फंक्शन से जुड़ा एक राज भी खोल डाला.

हुआ ये कि अक्षय कुमार अपनी ‘सूर्यवंशी’ की पूरी टीम के साथ कपिल के शो पर आए थे. यहाँ कपिल ने अक्षय से पूछा कि मैंने हमेशा ये नोटिस किया हैं कि ‘आप अवॉर्ड शो में बिना लिफाफा खोले ही विजेता का नाम बोल देते हैं. बाद में वही व्यक्ति विजेता भी निकलता हैं. तो क्या आप अंतरयामी हैं?’ कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय बोलते हैं ‘ये बात तो दर्शकों को भी पता होती हैं कि कौन कौन अवार्ड फंक्शन में आया हैं तो वे देख कर ही बता देते हैं कि अच्छा आज इसे अवॉर्ड मिलेगा.

इसके बाद अक्षय कुमार एक और राज खोलते हुए बताते हैं कि ‘कई बार ये अवॉर्ड शो वाले कहते हैं सर आप आधे पैसे में परफॉर्म कर दो और साथ में अवार्ड भी ले लेना. तो मैं उनसे कहता हूँ कि आप पैसे पुरे दो और अवॉर्ड किसी दुसरे को दे देना.‘ अक्षय के इस जवाब को सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. इस पुरे शो में अक्षय कुमार और उनकी ‘सूर्यवंशी’ की टीम कपिल के शो पर बहुत मस्ती करती नजर आती हैं.


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ‘सूर्यवंशी’ फिल्म बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म रोहित की सिंघम और सिंबा का मिलता जुलता रूप ही हैं. फिल्म के अंदर सिंघम अजय देवगन (Ajya Devgan) और सिंबा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी स्पेशल रोल में नजर आएँगे. यह फिल्म वैसे तो इस साल 24 मार्च को ही रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया हैं. गौरतलब हैं कि भारत के अधिकतर राज्यों में 31 मार्च तक सभी सिनेमाघरों को बंद रखने का निर्णय लिया गया हैं. ऐसा कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए हुआ हैं. अब ये स्पष्ट नहीं हैं कि सूर्यवंशी की अगली रिलीज डेट कौन सी होगी. वैसे आप लोगो को अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का ट्रेलर कैसा लगा था हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button