बॉलीवुड

KGF स्टार ने बेटी को कराया गंजा, तो पापा पर बच्ची ने कुछ ऐसे निकाला गुस्सा-वायरल हुई तस्वीरें

दक्षिण भारतीय फिल्मो के जाने माने अभिनेता और ‘केजीएफ: चैप्टर 1 के एक्टर यश आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. यश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में उनके साथ उनकी प्यारी से बेटी आयरा भी दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी इस तस्वीर की सबसे खास बात यह है कि तस्वीर में यश की छोटी और प्यारी सी बेटी आयरा अपने पापा यश को घूरती हुई नज़र आ रही हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर कर के अभिनेता यश ने बताया कि उनकी बेटी आयरा की ये नाराजगी उसके समर कट के कारण है.

आजकल सोशल मीडिया पर आयरा और यश की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है और खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही सभी फैंस इस तस्वीर पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. साउथ फिल्मो के अभिनेता और ‘केजीएफ (KGF)’ स्टार यश ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आयरा: पापा मुझे मालूम है कि यह गर्मी है, लेकिन इतना तो पक्का है कि यह समर कट नहीं है.” यश ने अपने कैप्शन के द्वारा अपनी बेटी के एक्सप्रेशन को बहुत अच्छे तरीके से बयां किया है.

 

View this post on Instagram

 

Ayra : Dad I know its summer… but I’m damn sure THIS is NOT summer cut!!! Dad : Well… ahem!! ?

A post shared by Yash (@thenameisyash) on


हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर की गयी इस तस्वीर में यश की बेटी आयरा उन्हें बेहद गुस्से में घूरती हुई दिखाई दे रही हैं, वहीं इस तस्वीर में यश भी अपनी बेटी की तरफ देख रहे हैं. इससे पहले भी यश ने अपनी बेटी आयरा के साथ अपनी बहुत सारी तस्वीरें और वीडियो शेयर किये है, इन सभी तस्वीरों और वीडियोज में उनकी बेटी बहुत क्यूट एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही है. हम आपको बता दें कि साउथ फिल्मो के अभिनेता यश और उनकी पत्नी राधिका पंडित साल 2016 में विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए थे इनकी शादी के तीन सालों के बाद यानी साल 2018 में इनके घर एक बहुत ही क्यूट और प्यारी सी बेटी का जन्म हुआ.


यश ने अपनी बेटी का नाम आयरा रखा है. अगर यश के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो आजकल यश “केजीएफ पार्ट 2′ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस बार फिल्म केजीएफ पार्ट 2′ में यश के साथ रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका निभाती नज़र आएँगी. बता दें कि इससे पहले भी यश की फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ बहुत बड़ी सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म ने लोगों का खूब दिल जीता था, इसके अलावा इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था. यश की इस फिल्म को तमिल भाषा के साथ साथ हिंदी, कन्नड़, तेलुगू और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया गया था. इसके अलावा इस फिल्म को बनाने में 80 करोड़ रुपये लगे थे. इस फिल्म के लेखक और निर्देशक प्रशांत नील थे.

Back to top button