बॉलीवुड

इस मशहूर सिंगर के बेटे को दुलारते नजर आए आमिर खान, इंटरनेट पर वायरल हुई क्यूट तस्वीरें – देखिए

बॉलीवुड सितारे अपने किसी भी काम के लिए इंटरनेट सेशन बन जाते हैं। फिर वो उनकी बचपन की तस्वीर हो या फिर वे किसी बच्चे के साथ खेलते नजर आ जाएं। पिछले दिनों आमिर खान एक बच्चे के साथ खेलते नजर आए और अब वो तस्वीर सोशल मीडिया पर आकर वायरल हो रही है। खबरों के मुताबिक वो बच्चा सिंगर गिप्पी ग्रेवाल का है और आमिर उस बच्चे को काफी प्यार से खिला रहे हैं। ये तस्वीर आपको भी लुभा सकती है।

आमिर के हाथ में नजर आया प्यार सा बच्चा

आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पंजाब में कर रहे हैं। शूटिंग से समय निकालकर वे पंजाब के आस-पास शहरों में घूमने निकल जाते हैं। अक्सर दिन सेट से आमिर खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। हाल ही में कुछ और तस्वीरें आई हैं जिसमें वे बच्चों को खिला रहे हैं। इन तस्वीरों में आमिर खान पंजाबी सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के बेटे गुरबाज को खिलाते और दुलारते नजर आए। सामने आई तस्वीरों में आमिर एक खेत में खड़े हैं और उनकी गोद में एक्टर गिप्पी का बेटा है। उस बच्चे के माथे पर आमिर खान किस कर रहे हैं। लुक की बात करें तो आमिर खान टी-शर्ट और ग्रे पैंट पहने हैं। वहीं गुरबाज येलो कलर की आउटफिट में है और इसमें वे हमेशा की तरह हैंडसम दिख रहे हैं।

आमिर की गुरबाज रंग की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उनके फैंस आमिर की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को लाइक करते हुए शेयर भी कर रहे हैं। आमिर खान को अक्सर बच्चों के साथ समय बिताते देखा गया है और वे बच्चों से काफी प्यार भी करते हैं। उन्हें अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हुए भी कई बार तस्वीरों में देखा गया है।

अब अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान पंजाब में अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें उनके साथ एक बार फिर करीना कपूर खान नजर आएंगी। इससे पहले आमिर ने करीना के साथ साल 2009 में ‘थ्री इडियट्स’ और साल 2012 में ‘तलाश’ जैसी सुपरहिट फिल्में की हैं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा 80 के दशक में स्वर्ण मंदिर में हुए नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या पर आधारित है।

आमिर इस फिल्म में एक ऐसे सिख का किरदार निभाएंगे जिनकी जो एक फौजी है। ये फौजी बचपन में दिव्यांग होता है लेकिन अपनी इच्छा शक्ति के बल पर बहुत कुछ हासिल कर लेता है। करीना कपूर खान ने इसमें आमिर खान की प्रेमिका का किरदार निभाया है। ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है जिसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। आमिर खान की लास्ट फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। इस वजह से उनके फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और हो सकता है कि आमिर खान खुद को एक बार फिर से साबित कर सकें तो सबको उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Back to top button