दिलचस्प

फोटोशूट करवा रहा था शादीशुदा जोड़ा, पीछे से जिराफ ने कर दी मजेदार हरकत, देखे Video

इन दिनों हर तरफ शादी का सीजन चल रहा हैं. जब भी शादी होती हैं तो कपल्स के बीच एक अलग ही तरह का उत्साह देखने को मिलता हैं. ये लोग अपनी शादी के पलों को यादगार बनाने की पूरी कोशिश करते हैं. आजकल वेद्दिंह फोटोशूट का ट्रेंड भी बहुत ज्यादा चल रहा हैं. ऐसे में लोग अपने फोटोशूट को अलग दिखाने के चक्कर में कई नई चीजें भी ट्राई करते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक कपल के वेडिंग फोटोशूट का बड़ा ही अनोखा और हैरान कर देने वाला विडियो दिखाने जा रहे हैं.

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक विडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एक शादीशुदा कपल जिराफ के साथ अपना वेडिंग फोटोशूट करवा रहा होता हैं. ऐसे में बीच फोटोशूट में जिराफ कुछ ऐसी मजेदार हरकत कर देता हैं कि सबकी हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेती हैं. होता ये हैं कि जब दुल्हा दुल्हन फोटोग्राफर को पोज दे रहे होते हैं तो जिराफ पीछे से दुल्हे की पगड़ी उठा लेता हैं. ऐसे में दुल्हन जिराफ से दूल्हें की पगड़ी छुड़ाने की कोशिश करती हैं. हालाँकि उसकी ये कोशिश काम नहीं आती हैं. फिर सामने से एक आदमी जल्दी से भागकर आता हैं और जिराफ के मुंह से दूल्हें की पगड़ी छुड़ा लेता हैं.

ये नजारा देख दुल्हा और दुल्हन दोनों ही बड़े खुश नजर आते हैं. उनके लिए ये एक यादगार लम्हा बन जाता हैं. दुल्हा कैमरामैन से पूछता भी हैं कि आप ने ये शॉट कैमरे में कैप्चर किया या नहीं. जब कैमरामैन हाँ बोलता हैं तो दूल्हा और भी ज्यादा खुश हो जाता हैं. जानकारी के अनुसार विडियो में दिखाई दे रहा भारतीय मूल का ये कपल कैलिफोर्निया के मालिबू में फोटोशूट करवा रहा था. विडियो में जो जिराफ आप लोगो को दिखाई दे रहा हैं उसका नाम स्टैनली हैं.


इस मजेदार विडियो को यूट्यूब पर अपेरिना स्टूडियो नाम के यूजर ने शेयर किया हैं. इस विडियो को शेयर करते हुए वे लिखते हैं “हमें कैलिफोर्निया के मालिबू में Saddlerock Ranch में स्टैनली नाम के जिराफ के साथ कपल का फोटोशूट करने का अवसर प्राप्त हुआ. हमारा ये अनुभव काफी सुखद और दिलचस्प रहा. जिराफ संग हमारा ये फोटोशूट बेहद क्रिएटिव था.” चलिए अब आप भी ये विडियो देख लीजिए.

उम्मीद करते हैं कि आपको ये विडियो बड़ा पसंद आया होगा. जानवरों के साथ वेडिंग फोटोशूट कराने का आईडिया इतना भी बुरा नहीं हैं. आप भी कुछ ऐसा नया ट्राई जरूर कर सकते हैं. इन दिनों तो कई प्रकार के वेडिंग फोटोशूट वायरल हो रहे हैं. हर कोई अपनी शादी के पलों को बेस्ट तरीके से कैमरे में कैद करना चाहता हैं. इसके लिए लोग हजारों से लेकर लाखों रुपए तक खर्च कर देते हैं. यदि आपको ये जिराफ वाला विडियो पसंद आया तो इसे दूसरों के साथ शेयर जरूर करे. इस तरह बाकी लोग भी हंस लेंगे.

Back to top button