बॉलीवुड

नौकर और ड्राईवर को आलिया भट्ट ने खुश होकर दे दिया इतना महंगा गिफ्ट, ज़िंदगी भर करेंगे मौज़

आप सभी ने दानवीर करण की कहानी तो सुनी ही होगी जिन्होंने जरूरतमंदों को बहुत सारी मदद करते हुए अपना जीवन यापन कर दिया था। अगर हर अमीर आदमी गरीबों की जरूरतों को पूरा कर दे तो भारत में गरीबी नाम की कोई चीज रहे ही नहीं। कुछ ऐसी मिसाल कायम की बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने, जिन्होंने अपने नौकर और ड्राइवर को महंगा गिफ्ट दिया। उनके इस महंगे गिफ्ट को वे सर्वेंट याद रखेंगे और आलिया के इस काम की तारीफ हर तरफ हो रही है। मगर उन्होंने क्या गिफ्ट दिया है इसके बारे में आपको जानना चाहिए।

आलिया ने नौकर और ड्राइवर को दिया महंगा गिफ्ट

बॉलीवुड में तेजी से उभरती एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्मों में गज़ब के अभिनय के लिए पहचानी जाती हैं। इसके साथ ही आलिया वेलफेयर के लिए भी कई सारे काम करती रहती हैं। आलिया भट्ट की पॉपुलैरिटी पूरे देश में है और वे एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करती हैं। आलिया हर किसी से प्यार से ही पेश आती हैं और अगर उनका कुछ करने का मन करता है तो वे बिना सोचे समझे कर भी देती हैं। कुछ समय पहले आलिया एक लड़की की शादी में पहुंची वो लड़की आलिया के घर में काम करती थी। ये चर्चा अभी कम भी नहीं हुई थी कि एक और बात आलिया के बारे में सामने आ रही है।

आलिया ने अपने ड्राइवर और नौकर को 50-50 लाख रुपये का चेक दिया है क्योंकि उनके घर बुरी तरह टूट चुके थे और उनके घर में पानी टपकता था। उन्होंने आलिया से कर्ज के रूप में पैसे मांगे थे लेकिन आलिया ने उन्हें इसका तोहफा दे दिया। अब आलिया के दिए इन पैसों से उन्हें पक्का घर मिल जाएगा और वे अच्छे से घर में अपने परिवार के साथ रह सकेंगे। आलिया भट्ट के इस गिफ्ट को देखकर लोग बहुत खुश हो रहे हैं क्योंकि इतना पैसा तो शायद वे कमा भी नहीं सकते थे जितना उन्हें एक बार में मिल गया।

आलिया भट्ट के इस काम के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब जोरों पर हो रहे हैं। आलिया इसी कारण से बहुत ज्यादा खुश रहती हैं क्योंकि उन्हें गरीबों की दुआएं मिलती रहती हैं। आलिया के मुताबिक उनसे किसी का दर्द देखा नहीं जाता है और अगर उनका बस चले तो वे सभी गरीबों की मदद करें। आलिया अपने इसी अलग स्वभाव के लिए पहचानी जाती हैं जिसमें उनके चेहरे पर भी कोई मिलावट नजर नहीं आती है।

गौरतलब है कि आलिया ने साल 1999 में आई फिल्म संघर्ष से एक बाल कलाकार के रूप में करियर की शुरुआत की, तब उनकी उम्र मात्र 5 साल थी और फिर लंबे ब्रेक के बाद साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से कमबैक किया। आलिया भट्ट ने इसके बाद हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, डियर जिंदगी, राज़ी, कपूर एंड सन्स जैसी कई सफल फिल्में दीं। इनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मशास्त्र है जिसमें ये पहली बार रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी और इनके अलावा इसमें अमिताभ बच्चन भी खास किरदार में नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया के पास दो और प्रोजेक्ट्स हैं जिनपर वे काम कर रही है।

Back to top button