बॉलीवुड

कपिल शर्मा की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला – शहनाज़ गिल को लेकर आई गुडन्यूज़, जानकार ख़ुशी से झूम उठोगे

बिग बॉस 13 ख़त्म हो चूका हैं लेकिन ‘सीडनाज़’ अभी भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता रहता हैं. दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की जोड़ी बिग बॉस में इतनी बड़ी हिट हो गई थी कि दर्शक आज भी इन्हें साथ देखने को तरसते हैं. बिग बॉस के अंदर सिद्धार्थ और शहनाज़ का प्यार, दोस्ती और रूठना मनाना देखा गया था. इन दोनों के बीच एक ख़ास कनेक्शन सा बन गया था. लोगो को इस जोड़ी को साथ देखने में बहुत मजा आता था. हालाँकि बिग बॉस ख़त्म हो जाने के बाद ये जोड़ी बहुत कम दर्शकों को देखने को मिलती हैं. ऐसे में सीडनाज़ के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं. ये दोनों जल्द ही द कपिल शर्मा शो में नजर आ सकते हैं.

दरअसल बिग बॉस के एक फैन क्लब का ये दावा हैं कि कपिल के शो में लोगो को सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी देखने को मिल सकती हैं. ये दोनों ही कपिल के पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा बनेंगे. इस शो में शहनाज़ और सिद्धार्थ की ग्रैंड एंट्री होगी. हालाँकि इस खबर की सच्चाई की पुष्टि फिलहाल नहीं हुई हैं. इसलिए इस बार में कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता हैं. अभी तो चैनल, कपिल शर्मा, सिद्धार्थ या शहनाज की तरफ से भी इस तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया हैं.

 

View this post on Instagram

 

Back Again #myfirstpost

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके पहले भी कपिल के शो में बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट बतौर गेस्ट आ चुके हैं. अभी बिग बॉस 13 से कपिल के शो में कोई भी नहीं आया हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही हैं कि जल्द ही कपिल अपने शो पर बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और एंटरटेनमेंट क्वीन शहनाज गिल को बुला सकते हैं. यदि ऐसा हुआ तो यक़ीनन शो की टीआरपी बहुत बढ़ जाएगी. कपिल के शो पर वैसे भी मस्ती ज्यादा होती हैं. ऐसे में सीडनाज़ की ये मस्ती कपिल के शो का मजा दुगुना कर देगी.

बताया जा रहा हैं कि सीडनाज़ के अलावा आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना भी कपिल के शो पर दस्तक दे सकते हैं. वैसे भी आसिम इन दिनों एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के साथ एक म्यूजिक विडियो शूट कर रहा हैं. ऐसे में इसके प्रमोशन के लिए वे कपिल के शो में आ सकते हैं. हालाँकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं हैं.

यदि बिग बॉस के कंटेस्टेंट कपिल के शो में आते हैं तो ये शो बहुत बड़ा हिट हो जाएगा. हालाँकि ऐसा सच में होता हैं या नहीं इसके लिए हमें अभी तो इंतज़ार ही करना होगा. गौरतलब हैं कि बिग बॉस का 13वा सीजन अभी तक का सबसे ज्यादा लोकप्रिय सीजन था. शो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़, शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा सबसे ज्यादा फेमस हुए थे. शहनाज़ इन दिनों कलर्स टीवी का रालिटी शो ‘मुझ से शादी करोगे’ कर रही हैं. इस शो में उनके साथ पारस छाबड़ा भी हैं.

Back to top button