दिलचस्प

IIT Delhi, लड़कियों ने बेबी डॉल गाने पर ऐसा डांस किया जिसे देखने वाले देखते ही रह गए।

डांस एक बहुत अच्छा व्यायाम माना जाता है, यही वजह है कि हर कोई अपने- अपने अंदाज में डांस का शौक़ीन होता है। कुछ लोग देशी स्टाइल में डांस करते हैं तो कुछ फिल्मों के डांस स्टेप करते हैं। आजकल डांस की लोकप्रियत बहुत तेजी से बढ़ रही है। इसी बात को ध्यान में रखकर आज लगभग हर चैनल डांस का कोई ना कोई शो जरुर दिखता है।

पिछले कुछ सालों में यह भारत में बहुत बढ़ गया है। अभी भी जब कभी किसी स्कूल या कॉलेज में कोई कार्यक्रम होता है तो उसमे डांस जरुर किया जाता है या डांस की कोई प्रतियोगिता अवश्य ही करवाई जाती है। आजकल सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही डांस का विडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

दरअसल यह डांस का कार्यक्रम एक इंजीनियरिंग कॉलेज में किया गया था। आप तो जानते ही हैं कि आजकल कॉलेज में कई तरह की प्रतियोगिताएं होती रहती हैं। मिस्टर फ्रेशेर या मिसेज फ्रेशेर जैसी प्रतियोगिताओं में सभी प्रतियोंगियों को बहुत से टास्क पुरे करने होते हैं। उन्ही में से एक डांस की प्रतियोगिता भी होती है। सभी तरह से परखने के बाद ही किसी को इसके लिए योग्य माना जाता है। इसी दौरान कॉलेज में कुछ लड़कियों के एक समूह ने मिलकर ऐसा हॉट डांस किया है, कि देखने वालों के मुँह खुले के खुले ही रह गए।

आईआईटी दिल्ली में साल 2015 के दिसंबर में एक डांस कॉम्पटिशन रखा गया था, जिसमें इन लड़कियों ने बेबी डॉल गाने पर ऐसा डांस किया, जिसे देखकर शायद सनी लिओनी भी शर्मा जाती। इन लड़कियों में से एक ने इस गाने पर बेली डांस भी किया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसे अबतक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। देखिये दिल्ली की लड़कियों का ये शानदार डांस।

आप वीडियो में देख सकते हैं, कि स्टेज पर चार लडकियाँ सनी लियोनी के गाने पर बारी- बारी से डांस कर रही हैं। चारो लड़कियों ने इतना बेहतरीन डांस किया है कि देखने वाले तारीफ करते नहीं थक रहे थे।

कॉलेज की इन लड़कियों ने सनी लिओनी के गाने पर ऐसा डांस किया, जिसे देखने वाले देखते ही रह गए। जी हाँ, आपने शायद ही ऐसा डांस पहले कभी देखा होगा। इन लड़कियों का यह हॉट डांस देखने के बाद आप यक़ीनन सनी लियोनी के डांस को भूल जायेंगे।

आप भी अगर डांस के शौक़ीन हैं तो यह विडियो जरूर देखें।

वीडियो देखें-

Back to top button