बॉलीवुड

पूजा-पाठ करते हुए बहुत सुंदर लगती हैं ये 17 अभिनेत्रियाँ, तस्वीरों में देखे इनका धार्मिक लुक

बॉलीवुड हमेशा अपनी ग्लेमर इमेज के लिए जाना जाता हैं. खासकर यहाँ की अभिनेत्रियाँ बड़ी ही बोल्ड होती हैं. ये अक्सर मॉडर्न और वेस्टर्न लुक में ही नज़र आती हैं. हालाँकि आज हम आपको इन अभिनेत्रियों का धार्मिक अवतार दिखाने जा रहे हैं. जब ये पूजा पाठ करती हैं तो खुद का ड्रेसिंग स्टाइल पूरी तरह बदल लेती हैं.

राखी सावंत

मीडिया की लाडली बेटी राखी सावंत अक्सर अपने उटपटांग बयानों से चर्चा में रहती हैं. राखी आम जिंदगी में भले ही बोल्ड अवतारा में घुमे लेकिन जब कोई धार्मिक काम होता हैं तो वे ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आती हैं. ये तस्वीर इंद्राणी मुखर्जी के गणपति महोत्सव की हैं.

सामंथा रुथ प्रभु

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन की बहू सामंथा रुथ प्रभु जब तिरुमला मंदिर में प्रार्थना करने पहुंची थी तो इस तरह के धार्मिक लुक में नजर आई थी.

राशि खन्ना

राशी खन्ना का ये संस्कारी लुक तिरुमला मंदिर का हैं. इस लुक में वे बहुत ही ज्यादा प्यारी लग रही हैं.

तमन्ना भाटिया

साउथ और बॉलीवुड दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाने वाली तमन्ना भाटिया का सादगी से भरा ये लुक अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर का हैं.

जूही चावला

90 के दशक में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जितने वाली जूही चावला भी अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में इस धार्मिक लुक में नजर आई थी.

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की ये सुंदर तस्वीर उनके घर विराजित गणपति बाप्पा की हैं. ये पिछले साल के गणेश महोत्सव की बात हैं.

सारा अली खान

केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सारा अली खान फिल्म रिलीज होने के पूर्व सच में केदारनाथ दर्शन को गई थी. वहां लोगो को सारा का धार्मिक लुक बड़ा पसंद आया था.

रानी मुखर्जी

ये तस्वीर तब की हैं जब रानी मुखर्जी दुर्गा पूजा के दौरान मुंबई के एक पंडाल में दर्शन करने गई हुई थी.

काजोल

काजोल भी दुर्गा पूजा को बहुत मानती हैं. उनकी ये तस्वीर भी दुर्गा पंडाल की हैं.

कंगना रनौत

जब कंगना की मणिकर्णिका फिल्म रिलीज हुई थी तो वे कुलदेवी के दर्शन को गई थी. इस दौरान लोगो को कंगना का धार्मिक रूप देखने को मिला था.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ये तस्वीर कुंभ मेले के दौरान की हैं. यहाँ वे अपनी फिल्म कलंक की रिलीज के पहले आरती करने आई थी.

श्रद्धा कपूर

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा अमृतसर के गोल्डन टेंपल में दर्शन करने के दौरान इस अवतार में नजर आई थी.

कैटरीना कैफ

जब कैटरीना की टाइगर ज़िंदा हैं फिल्म रिलीज होने वाली थी तो वे आगरा के फतेहपुर सीकरी में सलीम चिश्ती के मकबरे माथा टेकने गई थी.

सनी लियोन

अपनी एडल्ट और बोल्ड इमेज के लिए जानी जाने वाली सनी लियॉन भी बड़ी धार्मिक हैं. उनकी ये तस्वीर मुंबई के फेमस सिद्धि विनायक मंदिर की हैं.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका का ये धार्मिक अवतार एक बार की महाआरती का हैं. इसमें देसी गर्ल बड़ी संस्कारी लग रही हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका भी बड़ी धर्मी विचारों वाली महिला हैं. इस तस्वीर में वे अमृतसर के गोल्डन टेंपल में नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला

उर्वशी की ये सुंदर तस्वीर माँ दुर्गा को नमन करने वाली हैं.

Back to top button