बॉलीवुड

टूटे हाथ से कैटरीना के पैर छूकर माफी क्यों मांग रहे हैं कार्तिक आर्यन? वायरल हुआ यह वीडियो

हर साल बॉलीवुड में आइफा अवार्ड का आयोजन किया जाता है. इस अवार्ड समारोह में बॉलीवुड सितारों को उनके द्वारा किये गए अभिनय के साथ साथ और भी बहुत सी चीजों के लिए अवार्ड प्रदान किये जाते हैं. अब एक बार फिर बहुत जल्द फिल्म इंडस्ट्री के बड़े बड़े सुपरस्टार से सजा और हर वर्ष एक यादगार शाम देने वाला अवार्ड इवेंट आइफा 2020 भोपाल में आयोजित होने वाला है. इस साल इवेंट आइफा अवॉर्ड्स के होस्ट सलमान खान और रितेश देशमुख होंगे. कुछ दिनों पहले इस इवेंट से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस मुंबई में आयोजित की गई. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

वैसे तो अगर बात फ़िल्मी सितारों से जुडी हो तो उसमे कोई ना कोई विवाद तो सुनने को मिलती ही रहती है पर इस बार आइफा अवार्ड्स के लिए आयोजित की गयी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जायेंगे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोगों को एक ऐसा दृश्य भी देखने को मिला जिसे देखने के बाद सभी लोगों की आंखे खुली की खुली रह गयी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंच पर कार्तिक आर्यन ने कैटरीना कैफ के पैर छूकर उन्हें प्रणाम किया. जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि आइफा 2020 के लिए आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में हाथ में फ्रैक्चर होने के बावजूद भी कार्तिक आर्यन ने फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ के पैर छूकर उनसे माफी मांगी.

इस अजीब घटना की तस्वीरें और वीडियोस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. दरअसल कार्तिक आर्यन प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने के लिए तय किए गए समय से बहुत देर से पहुंचे थे. जिसके बाद कैटरीना कैफ ने कार्तिक आर्यन की चुटकी लेते हुए कहा कि सबसे पहले कार्तिक आर्यन देर से आने के लिए वहां पर मौजूद सभी लोगों से माफी मांगेंगे. जैसे ही कार्तिक आर्यन ने कैटरीना की ये बात सुनी उन्होंने हंसते हुए स्टेज पर अपना एक कान पकड़ा और फौरन अपने टूटे हुए हाथ से झुककर कैटरीना कैफ के पैर छू लिए. जैसे ही कार्तिक आर्यन ऐसा किया वैसे ही कैटरीना कैफ के साथ साथ वहां पर जितने भी लोग मौजूद थे सभी आश्चर्यचकित रह गए.

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं. इन्होने बहुत कम समय में फिल्म इंड्रस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. ऐसे में जब कार्तिक ने कैटरीना के पैर छुए तो वहां पर मौजूद सभी लोगों को बहुत हैरानी हुई हम आपको बता दें आईफा अवार्ड 2020 में इस बार शाहरुख खान, रितिक रोशन, जैकलीन फर्नांडिस, करीना कपूर और कैटरीना कैफ जैसे सुपर स्टार्स परफॉर्मेंस देने वाले हैं. मुंबई में आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी गई है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के खत्म होने से पूर्व कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन ने स्टेज पर अपने डांस का तड़का लगाकर भी खूब धमाल मचाया.

Show More
Back to top button