बॉलीवुड

माँ से भी ज़्यादा खूबसूरत लगती है पलक तिवारी, देखें तस्वीरें

एकता कपूर के मशहूर धारावाहिक “कसौटी जिंदगी की” से फेमस हुई अभिनेत्री श्वेता तिवारी आजकल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले एक धारावाहिक “मेरे डैड की दुल्हन” में अभिनय करती नजर आ रही हैं. वही श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी अब बड़ी हो चुकी है. कुछ दिनों पहले ही पलक तिवारी ने एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है. जिसकी वजह से आजकल सुर्खियों में बनी हुई है. पलक तिवारी ने अपनी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में पलक पत्तों के पीछे लुकाछिपी करती नजर आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

My #etherealgirl @palaktiwarii #nidwedsyas #bhaikishaadi ? @sachin113photographer

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on


पलक तिवारी देखने में बहुत ही खूबसूरत है. हिरनी जैसी खूबसूरत आंखों वाली पलक की सभी तस्वीरें देखकर आप भी दीवाने हो जाएंगे. इन तस्वीरों को देखकर प्रशंसकों ने भी रिएक्शन देते हुए कहा है कि उन्होंने आज से पहले ऐसी खूबसूरत लड़की नहीं देखी है. हम आपको बता दें कि हाल ही में श्वेता तिवारी ने भी अपनी बेटी के साथ एक फोटो शूट करवाया था. इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए श्वेता तिवारी ने कैप्शन में लिखा था “भाई की शादी” इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा था कि श्वेता तिवारी के भाई की शादी क्रिश्चियन रस्मो रिवाज के साथ हुई है. तस्वीरों में श्वेता तिवारी की भाभी सफेद रंग का गाउन पहने नजर आ रही थी. श्वेता की भाभी का नाम यास्मिन शेख है. इससे पहले श्वेता तिवारी ने हल्दी की रस्म की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

 

View this post on Instagram

 

Peek-a-boo Shot by @chrisrathore.photo

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on


पलक तिवारी ने अपनी इन हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोगों के साथ शेयर किया है. पलक की सभी खूबसूरत तस्वीरें फोटोग्राफर क्रिस राठौर के द्वारा खींची गयी हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गयी इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं की पलक तिवारी बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. पलक के इस हॉट फोटोशूट में कियारा के फोटोशूट की छवि नज़र आ रही है. इससे पहले कियारा आडवाणी ने भी एक हॉट फोटोशूट करवा कर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. पलक तिवारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी इन तस्वीरों में अपने आपको पत्तों के पीछे छुपाती हुई नज़र आ रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

Golden hour cult Shot by the amazing @chrisrathore.photo

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक हमेशा अपनी तस्वीरों के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में पलक तिवारी के डेब्यू की खबरें आ रही थीं पर ये खबरे गलत निकलीं. इससे पहले भी पलक तिवारी अपने मामा की शादी में बहुत ही खूबसूरत अवतार में नज़र आयी थी. अपने मामा की शादी में पलक ने पीच कलर की गाउन पहना था जिसमे वो बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही थी. जबकि श्वेता तिवारी ने अपने भाई की शादी में गुलाबी रंग का गाउन पहना था. हम आपको बता दें की पिछले साल ही श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली से तलाक लिया है. श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली पर घरेलु हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था.

Back to top button