ब्रेकिंग न्यूज़

होली मनाने बरसाना पहुंचे सीएम योगी की कार हुई सड़के हादसे का शिकार, बाउंड्री से टकराई गाड़ी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार आज बड़े सड़क हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गई। आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जब राधारानी मंदिर से दर्शक करके वापस लौट रहे थे। उसी दौरान उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। हालांकि समय रहते ही कार के ड्राइवर ने गाड़ी को संभाल लिया जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। इस हादसे में गाड़ी को थोड़ा सा नुकसान पहुंचा है। लेकिन गाड़ी में सवार सभी लोग एकदम सही है। ये हादसा दोपहर के समय हुआ है।

बाउंड्री से टकराई गाड़ी

मथुरा के बरसाना में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार उस समय हादसे का शिकार हुई, जब मुख्यमंत्री का काफिला राधा बिहारी इंटर कॉलेज के लिए रवाना हुआ था। खबरों के अनुसार योगी की कार अचानक से सड़क की बाउंड्री से टकरा गई। हालांकि इस कार में सवार मुख्यमंत्री योगी और अन्य लोग को किसी भी तरह की चोट नहीं आई और वो एकदम सुरक्षित हैं। वहीं कार के टकराने के बाद कुछ देर के लिए मुख्यमंत्री का काफिला रुक दिया गया और थोड़ी देर बाद मुख्यमंत्री योगी को अन्य कार में बैठाकर भेजा गया।

गाड़ी की रफ्तार थी कम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कार की रफ्तार कम थी। जिसकी वजह से बड़ा हादसा होने से टल गया। जिस रास्ते से सीएम की कार जा रही थी वो एक पहाड़ी रास्ता था। वहीं बाउंड्री के नीचे खाई थी। गाड़ी की रफ्तार कम होने के कारण गाड़ी बाउंड्री से टकराकर रुक गई। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय सीएम योगी की गाड़ी में उनके साथ ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद थे।

लड्डू होली के अवसर पर गए थे बरसाना

होली का पर्व आने वाला है और यूपी के बरसाना में होली के पर्व को धूमधाम से मनाया जाता है। बरसाना में लड्डू होली खेली जाती है और इसी अवसर के लिए मुख्यमंत्री योगी आज बरसाना गए थे। उन्होंने सबसे पहले बरसाना के ब्रह्माचंल पर्वत पर स्थित राधारानी मंदिर में दर्शन। इसके बाद उन्होंने ब्रह्मांचल पर्वत पर ही स्थित पर्यटक सुविधा केंद्र का लोकापर्ण किया। इसके बाद योगी राधा बिहारी इंटर कॉलेज के लिए रवाना हो गए और इस जगह पर रंगोत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर कई सारे संत भी मौजूद थे और इन सभी संतों ने धूमधाम से मुख्यमंत्री योगी का स्वागत किया। ये एक भव्य कार्यक्रम था इस कार्यक्रम में प्रदेशभर से लोक कलाकार भी आए थे और जिन्होंने लोक गीत गाए। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उपस्थित थे और उन्होंने जमकर इस कार्यक्रम का आनंद उठाया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने इस दौरे के दौरान बरसाना में गो अस्पताल का लोकार्पण भी किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी के साथ उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी और पर्यटन मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी भी मौजूद थे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close