बॉलीवुड

समुद्र किनारे मस्ती में झूमते नजर आए रणबीर-आलिया, Video में देखे दोनों का रोमांटिक अंदाज़

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इसकी मुख्य रूप से दो वजहें हैं. पहली तो ये कि इन दोनों का लव अफेयर फैंस का ध्यान खीच रहा हैं. लोगो को बस इसी बात का इंतज़ार हैं कि ये कपल जल्दी से शादी कर के एक दूजे के हो जाए. हालाँकि ऐसा कुछ अभी तो नहीं होने वाला हैं. शादी को लेकर फिलहाल दोनों का कोई इरादा नहीं हैं. इनके चर्चा में होने की दूसरी वजह फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ हैं. ये दोनों इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दे कि फिल्म की शूटिंग पिछले कई महीनों से चल रही हैं. ऐसे में रणबीर आलिया पहली बार बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएँगे.

इन दिनों इस फिल्मे से जुड़े दो विडियो सोशल मीडिया पर लीक हुए हैं. इस विडियो में रणबीर और आलिया मस्ती में डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विडियो देख प्रतीत होता हैं कि इनकी शूटिंग की लोकेशन कोई समुद्र का किनारा हैं. सोशल मीडिया पर तो ये दोनों विडियोज बड़े पसंद किए जा रहे हैं. आलिया और रणबीर के फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार हैं. ऐसे में फिलहाल ये लोग इस विडियो को देखकर ही काम चला रहे हैं. चलिए पहले आप ये विडियो देख लीजिये फिर हम फिल्म के बारे में कुछ और दिलचस्प बातें करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor friend and shoes for #Brahmastra . . @aliaabhatt #aliabhatt . @_aliabhatt__0 #_aliabhatt__0

A post shared by Alia? FAN GIRL (@_aliabhatt__0) on


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज होने जा रही हैं. इसके पहले इसे 15 अगस्त 2019 को रिलीज करने की प्लानिंग थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका. बाद में ये 2020 की गर्मी में भी रिलीज होने वाली थी लेकिन इसे भी डिले करना पड़ गया. ऐसे में ये फाइनली इस साल दिसंबर में रिलीज हो रही हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं. चलिए अब इस फिल्म का लीक हुआ दुसरा विडियो भी देख लेते हैं.


दिलचस्प बात ये हैं कि ब्रह्मास्त्र फिल्म को तीन पार्ट में बनाया जाएगा. इस साल दिसंबर में फिल्म का पहला पार्ट ही रिलीज होगा. ये एक सुपरहीरो ट्राईलॉजी फिल्म हैं. फिल्म में सुपरहीरो का रोमांटिक एंगल भी दिखाया जाएगा. ऐसे में ये फिल्म को लेकर दिलचस्पी और भी बढ़ जाती हैं. फिल्म काफी बड़े लेवल पर बन रही हैं.

Back to top button