बॉलीवुड

‘मसक्कली’ बन जिम पहुँची थी जाह्नवी कपूर, बाहर आते ही पूरी तरह दिखा बदला लुक, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड सितारों की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आती रहती हैं। उनकी ये तस्वीरें कभी किसी इवेंट से होती हैं तो कभी जिम में वर्कआउट करके निकलते वक्त की होती हैं। इस बार सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की कुछ शानदार तस्वीरें सामने आईं। इनमें पहले तो वे सफेद रंग की ड्रेस में मसक्कली बनकर जिम गईं और शॉर्ट्स में बाहर आईं। इस दौरान उनका लुक बिल्कुल ही बदला हुआ था।

जाह्नवी कपूर ने इतनी जल्दी बदला लुक

जाह्नवी कपूर हर किसी की फेवरेट हैं और जब भी वे घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया के फोटोग्राफर्स उन्हें कैमरे में कैद कर लेते हैं। रीसेंटली उन्हें मुंबई में खूबसूरत से सफेद रंग की ड्रेस में देखा गया, इस आउटफिट में वे अपने जिम पहुंची और जब बाहर आईं तो उनका लुक बिल्कुल ही बदला हुआ था। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी ने फिल्मों में आने से पहले ही मीडिया के कैमरों में अपना डेब्यू कर लिया था और आज वे सबकी फेवरेट हैं। बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद से तो वे जब भी बाहर निकलती हैं तो सुर्खियों में आ जाती हैं। उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगती है।

जाह्नवी कपूर जितनी बेहतरीन एक्टिंग करती हैं उतना ही वे अपनी फिटनेस पर भी ध्यान देती हैं। वे कोई भी काम कर रही हों या कितना भी व्यस्त हों लेकिन हर दिन जिम को देना नहीं भूलती हैं। जब उन्हें हाल ही में मुंबई में जिम के बाहर कैप्चर किया गया तब उन्होने सफेद ड्रेस तो पहनी ही थी इसके साथ ही वे हाथ में सैंडल और बैग लिए भी नजर आईं। ऐसा लग रहा था कि वे किसी इवेंट या शूटिंग से आ रही हैं और बहुत जल्दी में हैं।

जिम में जाते समय जाह्नवी ने जो सफेद ड्रेस पहनी थी वो शॉर्ट्स में बदल गई। जब वे जिम करके बाहर आईं तो उनका अवतार बिल्कुल बदला हुआ नजर आया। जाह्नवी फिटनेस से जुड़े वीडियोज और जिम में वर्कआउट करने की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। जाह्नवी के अक्सर शॉर्ट्स में जिम जाने पर एक्ट्रेस कटरीना कैफ चिंता जता चुकी हैं, दरअसल…नेहा धूपिया के चैट शो में कटरीना से पूछा गया था कि किसका जिम लुक उन्हें सबसे अच्छा लगता है तो बिना अटके उन्होंने जाह्नवी कपूर का नाम लिया था।

उन्होंने कहा था कि जाह्नवी का लुक ओवर द टॉप तो नहीं लगता लेकिन वे कुछ ज्यादा ही छोटे शॉर्ट्स पहनती हैं। आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर साल 2018 में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी, इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर 150 करो़ड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। फिल्म में इनके अपोजिट ईशान खट्टर नजर आए थे और लोगों ने दोनों को काफी पसंद किया था। बाद में इनके अफेयर्स की खबरें भी सामने आईं लेकिन दोनो इस बात का हमेशा ही खंडन किया। जाह्नवी फिलहाल दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं और इनमें से एक फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो सकती है।

Back to top button