बॉलीवुड

लंदन में मन रही हैं ‘गोरी मेम’ की छुट्टियां, इन द‍िलकश तस्वीरों ने जीता दर्शकों का दिल – देखिए

आजकल एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय धारावाहिक “भाबीजी घर पर हैं” की अभिनेत्री ‘गोरी मेम’ यानी सौम्या टंडन लंदन में अपनी वेकशन्स एन्जॉय कर रही हैं. सौम्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वैकेशन की तस्वीर्नो को शेयर किया हैं. “भाभीजी घर पर हैं” में अनीता मिश्रा का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन आज सभी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. सौम्या का हॉट और ग्लैमरस अंदाज सभी लोगों को बहुत पसंद आता हैं. अपने लंदन वैकेशन की पिक्चर्स में सौम्या टंडन टॉवर ब्रिज के पास पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस पिक्चर में सौम्य ने लॉन्ग कोट पहना है और उन्होंने अपने दोनों हाथ पॉकेट में डाले हुए हैं. वहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी दूसरी कुछ तस्वीरों में उन्होंने पिंक कलर का ऑउटफिट पहना हैं.

 

View this post on Instagram

 

London London ! By @vkumarlondon #tripdairies #london

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

इन तस्वीरो को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की सौम्या टंडन अपनी छुटि्टयों को भरपूर एन्जॉय कर रही हैं, इस बात का अंदाजा उनके चेहरे की खुशी को देखकर लगाया जा सकता है. फैंस सौम्या टंडन की इन तस्वीरों पर अपना खूब प्यार लुटा रहे हैं. हम आपको बता दें कि सौम्या सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती है.

 

View this post on Instagram

 

London london! By @vkumarlondon

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

 

View this post on Instagram

 

Let the light shine! #london #londondairies with the very talented @vkumarlondon

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

 

View this post on Instagram

 

I and London! One of my most favourite places in the world. #london #londondairies with @vkumarlondon

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

ये हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सौम्या अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्सरसाइज और डांस वीडियोज भी शेयर करती हैं. सौम्या नियमित रूप से वर्कआउट करती हैं और इसके अलावा वो डांस को भी एक अच्छा वर्कआउट मानती हैं.

3 नवंबर 1984 को सौम्या टंडन का जन्म मध्यप्रदेश के भोपाल शहर में हुआ था. इन्होने अपनी शुरूआती पढ़ाई उज्जैन से की और साथ इन्होने उज्जैन से ही ग्रैजुएशन की डिग्री भी हासिल की. साल 2016 में सौम्या ने अपने बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी कर ली. सौम्या टंडन ने 10 सालों तक सौरभ को डेट करने के बाद उनसे शादी की. अब सौम्य टंडन की एक प्यारी सी बेटी भी है. सौम्या टंडन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. इसके अलावा इन्होने साल 2006 में फैमिना कवर गर्ल का खिताब भी जीता था. आज के समय में सौम्या एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर धारावाहिक भाभीजी घर पर हैं में अनीता भाभी यानी गोरी मेम का किरदार निभा रही हैं.

सौम्या टंडन ने साल 2011 में सह-मेज़बान के रूप में ‘ज़ोर का झटका: कुल वाइपआउट’ में शाहरुख खान के साथ काम किया था. इसके अलावा इन्होंने तीन सीजन के तक ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले डांस रियेल्टी शो डांस इंडिया डांस को भी होस्ट किया. इसके लिए इन्हे सर्वश्रेष्ठ एंकर पुरस्कार भी मिला है. सौम्या टंडन ने तीन सीजन तक लगातार डेरेक ओ’ब्रायन के साथ बोर्नविटा क़्विज कम्पटीशन को भी होस्ट किया था. टेलीविजन इंड्रस्ट्री में काम करने के साथ साथ सौम्य फिल्मो में भी काम कर चुकी हैं. इन्होने इम्तियाज़ अली की फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर की बहन की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा सौम्य ने तीन सीजन तक एलजी मालिका ए किचन में भी होस्टिंग की है.

Back to top button