बॉलीवुड

माहिरा और पारस छाबड़ा की हो गई शादी? इन वायरल तस्वीरों ने फैलाई सोशल मीडिया पर सनसनी-देखिए

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा दोनों ही टेलीविजन के कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट्स रह चुके हैं। बिग बॉस के दौरान इन दोनों की दोस्ती हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रही। अब बिग बॉस के घर से निकलने के बाद भी इनकी जोड़ी काफी लाइमलाइट में रहती है। शो से बाहर आने के बाद भी ये दोनों हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। अब अचानक पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की वाइट वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें इन्होने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। बिग बॉस में इन दोनों के बीच एक खूबसूरत कैमिस्ट्री देखने के बाद अब इन तस्वीरों को देखकर इनके फैंस ये अंदाजा लगा रहे हैं कि इन दोनों ने सच में शादी कर ली हैं।

पर हम आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई पारस और माहिरा की ये तस्वीरें सच नहीं हैं। ये दोनों बहुत जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नज़र आने वाले हैं। इन दोनों की ये वाइट वेडिंग की तस्वीरें इस म्यूजिक वीडियो के सेट से शेयर की गई हैं। इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुई पारस और माहिरा की वाइट वेडिंग की तस्वीरों को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि माहिरा कैसे ज़मीने पर बैठ कर पारस को क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं। इन सभी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पारस छाबड़ा और और माहिरा शर्मा ने ‘पाहिरा’ हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है। हम आपको बता दें कि माहिरा के साथ नज़दीकियां बढ़ने की वजह से पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया था। ऐसे में लोग माहिरा शर्मा को पारस और आकांक्षा के ब्रेकअप का जिम्मेदार ठहरा रहे थे।

हालांकि माहिरा ने हमेशा इनके बीच के रिश्ते को दोस्ती का ही नाम दिया है। इन सभी तस्वीरों को पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के इंस्टाग्राम से लिया गया है। बिग बॉस 13 के घर से बाहर निकलने के बाद कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं । माहिरा शर्मा को अधिकतर पारस छाबड़ा के साथ भी देखा जाता है। जब पारस और माहिरा बिग बॉस के घर में थे तब इनके बीच की दोस्ती को लेकर बहुत बवाल मचा था। हाल ही में माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर सफाई दी है। एक इंटरव्यू के दौरान माहिरा शर्मा ने कहा कि यह बहुत ही गलत बात है कि पारस और आकांक्षा के अलग होने का जिम्मेदार मुझे ठहराया जा रहा है।

मैं आप सब के सामने एक बात क्लियर करना चाहती हूं कि अगर मेरी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हुआ होता तो आज मैं पारस की गर्लफ्रेंड होती। पर आज भी हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। जब फ्रेंडशिप और रिलेशनशिप की बात आती है तो इस मामले में मैं बहुत क्लियर बोलने वाली इंसान हूं। बता दें कि बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा सबसे चर्चित कंस्टेंट्स में से एक थे। दोनों के बीच घर में जाते ही अच्छे रिश्ते देखने को मिले। दोनों की नजदीकियों की चर्चा पूरे सीजन के दौरान होती रही। शो के दौरान ही पारस छाबड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप करने की बात भी स्वीकार कर ली और कई लोगों ने इसके लिए माहिरा को जिम्मेदार ठहराया था।

Back to top button