बॉलीवुड

ब्वॉयफ्रेंड से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सकी खूबसूरत एक्ट्रेस सना खान, भरी महफिल में छलका दर्द

बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. हाल ही में सना खान का अपने ब्वॉयफ्रेंड डांसर और कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ ब्रेकअप हुआ है. अपने बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद सना बेहद दुखी नजर आ रही हैं. हालांकि ब्रेकअप के बाद सना खान अपने आप को संभालने की बहुत कोशिश कर रही है और लगातार आगे बढ़ने की कोशिश करने का प्रयास कर रही हैं. पर कुछ दिनों पहले एक बार फिर से सना का दुख सबके सामने छलक गया. सना एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची थी जहां पर वो अपने आप को कण्ट्रोल नहीं कर पायी और ऑडियंस से भरे हॉल में स्टेज पर फफक फफक कर रोने लगी.

दरअसल कुछ दिनों पहले मुंबई में सना की आने वाली वेब सीरीज के ट्रेलर लॉन्च के लिए एक इवेंट आयोजित किया गया था. इस इवेंट में सना के साथ साथ वेब सीरीज के दूसरे कलाकार भी मौजूद थे. पर प्रोग्राम के दौरान सना अपने इमोशंस को कण्ट्रोल नहीं कर पायी और रोने लगीं. सना के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. सना को रोते हुए देख कर इवेंट हॉल में मौजूद सभी लोग सना की तारीफ में तालियां बजाने लगते हैं. साथ ही प्रोग्राम के होस्ट ने कहा कि लाइफ में अक्सर ऐसा होता रहता है, आखिर हम सभी लोग इंसान ही तो हैं. होस्ट की इन बातों को सुनकर सना रोना बंद करके अपने आपको संभालने की कोशिश करती हैं.

कुछ दिनों पहले सना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी. सना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा था, ‘मुझे जब इस बात की जानकारी मिली की उसने एक कम उम्र की लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया था. वो लड़कियों से पैसे लिया करता था, इसके अलावा वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट किया करता था. इन सभी बातो से इस बात का  पता चलता है कि वो किस तरह का टीचर था. जब मुझे इन सब बातो का पता चला तो मैं बहुत डर गयी. अपनी इन्ही हरकतों की वजह से वो आज भी स्ट्रगल कर रहा है. भगवान तुम्हें सजा देंगे.’

इससे पहले भी सना खान ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था, ‘वह एक धोखेबाज और बहुत ही झूठा इंसान है और वो सभी के साथ ऐसा करता है. वो अपनी प्रसिद्धि और लोकप्रियता हासिल करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है. यह बिलकुल सही जानकारी है इसमें कोई भी मिलावट नहीं है।’ इसके अलावा सना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये भी लिखा कि मई-जून के बाद उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें धोखा दिया था. अपने बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद सना अपने आपको संभालने की पूरी कोशिश कर रही हैं पर कभी कभी सना अपने इमोशंस को कण्ट्रोल नहीं कर पाती है और लोगों के सामने उनका दर्द छलक जाता है.

Back to top button