बॉलीवुड

शादी के 15 महीने बाद प्रियंका के पति ने तोड़ी चुप्पी, बीवी से 10 साल छोटा होने पर कही ये बात

जब किसी से प्यार किया जाता हैं तो उम्र, जात पात या धर्म, अमीरी गरबी इत्यादि बंधन नहीं देखे जाते हैं. आमतौर पर समाज में ऐसी धारणा हैं कि लड़के की उम्र ज्यादा और लड़की की कम हो तो चलता हैं, लेकिन लड़की लड़के से बड़ी हो जाए तो कईयों को बात हजम नहीं होती हैं. ऐसा ही कुछ 1 दिसंबर 2018 को भी हुआ था. ये वही दिन हैं जब बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड के जाने माने सिंगर एक्टर निक जोंस शादी कर एक दूजे के हो गए थे. निक और प्रियंका की शादी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी. राजस्थान के जोधपुर में हुई इस शादी ने इंटरनेशनल लेवल पर सुर्खियाँ बटोरी थी. प्रियंका और निक की उम्र में 10 साल का अन्तर हैं. इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

निक और प्रियंका की उम्र में हैं 10 साल का अंतर

प्रियंका उम्र में निक से दस साल बड़ी हैं. ऐसे में लोग ऑनलाइन उन्हें माँ बेटा कहकर भी चिढ़ाने लगे थे. इसी तरह इन दोनों की उम्र को लेकर कई मिम्स भी बन चुके हैं. इनकी शादी को एक साल से ऊपर हो गया लेकिन आज भी लोग प्रियंका और निक की उम्र के फासले का मजाक उड़ाने से बाज नहीं आते हैं. इस बारे में प्रियंका तो कई बार बात कर चुकी हैं लेकिन निक की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी. ऐसे में हाल ही में निक ने अपनी और प्रियंका के 10 साल के एज गैप को लेकर एक बात कही हैं.

उम्र में बड़ी बीवी को लेकर ये बोले निक

दरअसल निक जोंस एक सिंगिंग रियलिटी शो जज कर रहे थे. इसी दौरान बातचीत में उनकी सह – जज कैली ने उनसे कहा कि ‘मैं 37 की हूँ और आप 27 के. हैं ना? इस पर जवाब देते हुए निक बोले कि ‘मेरी बीवी भी 37 की हैं और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.‘ निक के इस जवाब से ही स्पष्ट हो गया कि उन्हें अपनी बीवी के उम्र में बड़े होने से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. ये एक तरह से अच्छी बात भी हैं. जब प्यार सच्चा हो तो उम्र मायने नहीं रखती हैं. फिर लोगो का तो काम हैं कहना, वो तो कहेंगे ही.

प्रियंका भी दे चुकी ऐसा रिएक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके पहले प्रियंका चोपड़ा भी ETimes को दिए इंटरव्यू में बोल चुकी हैं कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं. इन मीडिया वालो को ट्रोलर्स को ज्यादा इम्पोर्टेंस नहीं देना चाहिए. मैं 150 लोगो की राय पर अपनी जिंदगी के फैसले नहीं ले सकती हूँ. मुझे इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता हैं.

इस तरह प्रियंका ने भी साफ़ कर दिया था कि उन्हें निक के उम्र में छोटे होने से कोई दिक्कत नहीं हैं. निक और प्रियंका एक दुसरे के साथ बहुत खुश हैं. ये समय समय पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. काम की बात करे तो प्रियंका लास्ट बार ‘स्काई इज द पिंक’ फिल्म में नज़र आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी.

Back to top button