बॉलीवुड

बॉयफ्रैंड से रिश्ता तोड़ कर काजोल ने की थी अजय देवगन से शादी, रिश्ते से कोई भी नहीं था खुश

बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल अजय और काजोल अपनी लव स्टोरी के लिए जाने जाते हैं। इन दोनों की जोड़ी न सिर्फ रियल लाइफ में हिट है, बल्कि रील लाइफ में भी हिट है। दोनों ने पर्दे पर एक साथ ढेर सारी फिल्में की हैं। फिल्मों के सेट से ही दोनों के बीच प्यार पनपा और फिर दोनों ने ही अपने एक्स पार्टनर को छोड़ दिया। जी हां, अपनी लव स्टोरी को लेकर काजोल अक्सर कुछ न कुछ खुलासा करती ही रहती हैं। इसी कड़ी में इस बार उन्होंने अजय देवगन के प्यार में पड़ने की पूरी स्टोरी बताई है, जिसे उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल बेहतरीन कलाकार हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। वे अपनी एक्टिंग के लिए ही जानी जाती हैं, लेकिन इन दिनों वे अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, हाल ही में काजोल ने मीडिया से बातचीत में अपने और अजय की लव स्टोरी के बारे में बताया। इस दौरान उन्होंने बताया कि दोनों के बीच का रिश्ता कैसा है? शादी से पहले और शादी के बाद दोनों में क्या बदलाव आएं? इतना ही नहीं, उन्होंने अजय के रोमांटिक होने पर भी खुलकर बात की।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर बोलीं काजोल

एक्ट्रेस काजोल ने बताया कि जब उनकी मुलाकात अजय देवगन से हुई थी और उनकी उनसे दोस्ती बढ़ रही थी, तो वे किसी और को डेट कर रही थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं अजय से उन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड की शिकायत करती थी और फिर कुछ समय में ही मेरा ब्रेकअप हो गया, जिसके बाद हमारा रास्ता साफ हो गया। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि उस समय अजय भी किसी और को डेट कर रहे थे, ऐसे में हम दोनों ने ही अपने एक्स पार्टनर को छोड़ा और फिर एक रिश्ते में बंधे।

4 साल तक किया डेट

मीडिया से बातचीत में काजोल ने बताया कि अजय को उन्होंने चार साल तक डेट किया, जिसके बाद शादी करने का फैसला किया। याद दिला दें कि दोनों के बीच मोहब्बत की शुरुआत फिल्म इश्क के सेट से हुई थी, जिसके बाद दोनों ही एक दूसरे के लिए समर्पित रहें और अब उनका रिश्ता मजबूत हो चुका है। काजोल ने यह भी बताया की उन की शादी के फैसले से  पापा खुश नहीं थे और 4  दिन तक उन से नाराज़ रहे। पापा चाहते थे की काजोल अपने कॅरियर पर ज़्यादा ध्यान दे। शादी के बाद दोनों ही एक दूसरे का अच्छे से ख्याल रख रहे हैं और दोनों के बीच काफी ज्यादा तालमेल है। काजोल ने आगे बताया कि वे बहुत ही ज्यादा बकबक करती हैं, जिसको लेकर अजय कभी भी कुछ भी नहीं बोलते हैं।

कभी खुशी कभी गम के दौरान प्रेगनेंट थीं काजोल

फिल्म कभी खुशी कभी गम की शूटिंग के दौरान काजोल प्रेगनेंट थी, लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया था, जिसके बाद उन्होंने न्यासा को जन्म दिया। अब अजय और काजोल के दो बच्चे हैं, जिनसे वे बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं। काजोल ने आगे कहा कि वे दोनों रोमांटिक तो नहीं है, लेकिन एक दूसरे का बहुत ख्याल रखते हैं, जिसकी वजह से उनके बीच प्यार बहुत ही ज्यादा है।

Back to top button