बॉलीवुड

छोटे भाई के हल्दी फंक्शन में श्वेता तिवारी ने बिखरे जलवे, भाभी संग की खूब मस्ती, देखे तस्वीरें

‘भाई की शादी’ ये तीन शब्द सुन कोई भी बहन उत्साहित हो जाएगी. ऐसा ही कुछ हाल इन दिनों टीवी जगत की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी का भी हैं. दरअसल श्वेता के छोटे भाई निधान तिवारी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बीते सोमवार को ही उनके घर हल्दी रस्म हुई. ऐसे में श्वेता भी अपने दोनों बच्चों को लेकर वहां जा पहुंची. अब ऐसे में श्वेता और उनकी बेटी पलक की हल्दी रस्म में शामिल होने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्वेता तिवारी के भाई निधान यास्मिन शेख नाम की लड़की से शादी करने जा रहे हैं. याश्मिन वैसे तो मुंबई के बांद्रा की रहने वाली हैं लेकिन इन दिनों लंदन में निधान के साथ सेटल्ड हैं. गौरतलब हैं कि श्वेता इन दिनों सोनी टीवी के सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में नजर आ रही हैं. श्वेता ने काफी लम्बे समय के बाद टीवी स्क्रीन पर जोरदार कमबेक किया हैं. ऐसे में वे अपने इस पॉपुलर शो को लेकर काफी व्यस्त भी चल रही हैं. हालाँकि जब बात भाई की शादी की हो तो समय निकालना ही पड़ता हैं. श्वेता ने भी बड़ी बहन होने का फर्ज निभाया और भाई के हल्दी फंक्शन में तुरंत जा पहुंची.

इस दौरान श्वेता ने अपनी होने वाली भाभी यास्मिन शेक के साथ भी पोज देकर तस्वीरें खिचवाई. इस हल्दी फंक्शन में श्वेता ने नारंगी रंग का लहंगा पहन रखा था. इसके साथ ही खुले बालों में उनका लुक बहुत आकर्षक लग रहा था. माँ की तरह बेटी पलक भी ऑरेंज रंग के लहंगे में नजर आई. पलक की खूबसूरती भी इस दौरान काफी चमचमा रही थी. वहीं श्वेता की भाभी यास्मिन की बात करे तो वे पीले रंग के लहंगे में नजर आई. उनके चेहरे की मुस्कान भी लोगो का ध्यान आकर्षित कर रही थी.

इसके अलावा एक और तस्वीर भी हैं जिसमे श्वेता अपने मम्मी पापा और दोनों बच्चों संग दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में सभी के चेहरे पर हल्दी भी लगी हुई हैं. ये चीज दर्शाती हैं कि इन लोगो ने फंक्शन में बहुत एन्जॉय किया होगा. उधर सोशल मीडिया पर भी लोग श्वेता और उनकी बेटी पलक की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं. श्वेता और पलक दोनों ने ही इन फोटोज को अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया हैं.

श्वेता के जीवन में भी बहुत दिनों बाद खुशियाँ लौट आई हैं. पहले तो उनकी ‘मेरे डैड की दुल्हन’ सीरियल से जोरदार वापसी हुई और अब घर में छोटे भाई की शादी का माहोल हैं. गौरतलब हैं कि इसके पहले श्वेता अपने दुसरे पति अभिनव कोहली को लेकर विवादों से घिरी हुई थी. उन्होंने अभिनव के ऊपर घरेलु हिंसा का आरोप मड़ते हुए पुलिस में शिकायत भी दर्ज की थी. इसके पहले श्वेता के पहले पति राजा चौधरी का भी यही हाल था. वे भी श्वेता से मारपीट किया करते थे. ऐसे में बेचारी श्वेता को अपने दोनों पति से परिवारीक सुख नहीं मिल सका. उम्मीद हैं कि आने वाला समय श्वेता के लिए ढेर सारी खुशियाँ लेकर आएगा.

Back to top button