बॉलीवुड

रणवीर की फिल्म ‘83’ के लिए ट्वीट करके ट्रोल हुईं दीपिका, लोग बोले- इस बार शाहीन बाग जरूर जाना

दीपिका पादुकोण फिल्म जगत की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें बच्चा-बच्चा तक जानता है. दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. पिछले साल दीपिका अपनी शादी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थीं, जिसके बाद वह फिल्म छपाक को लेकर सुर्ख़ियों में आईं. दीपिका फिल्म ‘छपाक’ को लेकर काफी उत्साहित थीं, लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं कर पाई.

छपाक के बाद दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह की अगली फिल्म ‘83’ में दिखाई देने वाली हैं. हालांकि, फिल्म में उनका कैमियो रोल ही होगा. दीपिका फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी. बता दें, यह फिल्म मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार में दिखेंगी.


हाल ही में दीपिका ने फिल्म ‘83’ को लेकर एक ट्वीट किया, जिसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. दीपिका के ट्वीट करते ही ट्रोलर्स उन्हें अलग-अलग तरह से ट्रोल करने लगे. इस ट्वीट में दीपिका ने फिल्म में अपने किरदार के बारे में लिखा था. अपने किरदार रोमी को लेकर उन्होंने ये ट्वीट किया था. लेकिन लगता है लोगों को उनका यह पोस्ट खासा पसंद नहीं आया.

बता दें, फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए दीपिका ने ट्वीट किया था, “खेल के इतिहास के प्रतिष्ठित क्षणों में से एक पर बनी फिल्म में एक छोटा किरदार निभाना भी सम्मान की बात है”. जैसे ही दीपिका ने ये ट्वीट किया, झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. इस ट्वीट पर कुछ ऐसे कमेंट्स आये जिसे यकीनन जब दीपिका देखेंगी तो उन्हें पसंद नहीं आएंगे.

 

कुछ यूजर्स ने तो उन्हें फिल्म के प्रमोशन के लिए जेएनयू न जाने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि यदि वह जेएनयू जाती हैं तो इस फिल्म का भी हाल वैसा ही होगा जैसा छपाक का हुआ था. गौरतलब है कि दीपिका छपाक के समय जेएनयू पहुंची थी, जिसका सीधा असर उनकी फिल्म पर देखने को मिला. जहां कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी का चीप स्टंट बताया, वहीं कुछ ने फिल्म बायकाट करने की मांग की. कुछ यूजर्स ने तो दीपिका के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए उन्हें शाहीन बाग जाने की सलाह दे डाली.

बता दें, फिल्म ‘83’ 10 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो रही है. रणवीर के फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. शादी के बाद पहली बार दीपिका-रणवीर एक साथ किसी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. साल 1983 में भारत ने क्रिकेट का वर्ल्ड कप जीता था और यह फिल्म उसी स्वर्णिम सफर पर आधारित है.

जिन लोगों ने 83 में इतिहास रचते हुए नहीं देखा था, वह इस फिल्म के जरिये उन लम्हों को जी पाएंगे. फिल्म के लिए रणवीर ने काफी मेहनत की है. आखिरी बार वह गली बॉय में नजर आये थे. फिल्म ने हाल ही में कई केटेगरी में फिल्मफेयर अवार्ड जीता है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि रणवीर की ये फिल्म क्या कमाल करती है.

पढ़ें पति का अवार्ड देखकर खुशी से झूम उठीं दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह ने कहा- ‘माई लिटिल लेडी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button