बॉलीवुड

जाह्नवी और सारा सहित कितनी बदल गईं इन सितारों की बेटियां, हाल के कुछ सालों में, देखिए तस्वीरें

आज के समय बॉलीवुड में स्टारकिड का दौर चल रहा है और एक के बाद एक सितारों के बच्चे फिल्मों या सोशल एक्टिविटी के जरिए सुर्खियों में आ रहे हैं। अब जैसे पिछले दिनों सुष्मिता सेन की बेटी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जो काफी वायरल हुआ था। वो बच्ची समय के साथ कितनी बड़ी हो गई और सिर्फ ये नहीं अजय देवगन की बेटी भी काफी बड़ी हो गई हैं। इन सालों में जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के साथ इन स्टार्स की बेटियों में आया है कुछ ऐसा फर्क।

सारा और जाह्नवी के साथ बदल गईं….

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी और खुशी को सभी ने बड़ा होते देखा है और सारा अली खान की तस्वीरें भी अक्सर सैफ शेयर करते रहते थे। इस तरह से सभी सितारे अपनी-अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। चलिए बताते हैं कुछ चर्चित सितारों की बेटियों के बारे में कि वे कितने साल की हो गई हैं।

सुहाना खान

साल 2000 में जन्मी सुहाना के पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान हैं। सुहाना लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और हाल ही में इन्होने अपना 19वां जन्मदिन मनाया है। सुहाना के एक बड़े भाई आर्यन खान हैं जो कि 21 साल के हो गए हैं और दूसरे भाई अब्राम अभी 4 साल का है।

खुशी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर का जन्म साल 2003 में हुआ था। खुशी जाह्नवी की छोटी बहन हैं और धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की हैं। साल 2018 में वे अपनी आगे की पढ़ाई के लिए विदेश गई हैं।

न्यासा देवगन

साल 2003 में जन्मीं न्यासा बॉलीवुड सितारे अजय देवगन और काजोल की एकलौती बेटी हैं। न्यासा सिंगापुर में अपनी पढ़ाई कर रही हैं और बिल्कुल अपनी मां जैसी नजर आती हैं। न्यासा का छोटा भाई युग अभी 10 साल का है।

नव्या नवेदी नंदा

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा भी अब काफी बड़ी हो गई हैं। बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर नव्या अपने माता-पिता के साथ कारोबार में मदद कर रही हैं। वे हाल ही में अपनी पढ़ाई खत्म करके भारत वापस आई हैं। नव्या शाहरुख के बेटे आर्यन की अच्छी दोस्त हैं और वे साथ ही पढाई किए हैं।

इरा खान

आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान भी अब 22 साल की हो गई हैं। इरा बॉलीवुड से तो दूर हैं लेकिन अक्सर किसी ना किसी की पार्टी में नजर आ जाती हैं।

समायरा कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की एकलौती बेटी समायरा अभी 14 साल की हैं लेकिन दिखने में वे काफी बड़ी और खूबसूरत नजर आती हैं। समायरा अभी अपनी पढाई कर रही हैं और ये करिश्मा -संजय कपूर की बेटी हैं। हाालंकि करिश्मा और संजय का तलाक हो चुका है और करिश्मा अपने बेटे कियान और समायरा का अकेले ही पालन-पोषण कर रही हैं।

नितारा कुमार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा अभी महज 7 साल की हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपने पापा के साथ इंटरनेट सेंसेशन बन जाती हैं। पिछली बार नितारा अपने पापा की दाढ़ी बना रही हैं ये वीडियो खूब वायरल हुआ था।

Back to top button