बॉलीवुड

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर है बेहद खूबसूरत, डांस क्लास के बाहर आयी आधे कपडे में नज़र

हाउसफुल 4 एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उनके वायरल होने का कारण उनका अंदाज है। बता दें कि वो अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। चाहे वो जिम  हो या पार्टी लुक। अपने अलग अलग लुक्स के साथ फैंस के दिलों में राज करने वाली पूजा हेगड़े इस बार भी खास लुक में दिखी हैं। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बता दें कि पूजा हेगड़े अक्सर अपने लाइफस्टाइल  को लेकर सोशल मीडिया में ट्रेंड करती हैं। पूजा उन एक्ट्रेस में से हैं जो कभी अपने फैंस को अपने लुक्स से निराश होने नहीं देती हैं।

वहीं दूसरी तरफ संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर इन दिनों अपने बोल्डनेस को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती हैं। इन दोनों की तस्वीरें हाल ही में वायरल हो रही हैं। और इन फोटोज को उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि पूजा हेगड़े की हाल ही में एक जिम की बाहर से तस्वीर आई है। जिसमें वो काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। और अपने ओपन जैकेट वाला लुक देकर फैंस को फोटो लाइक करने पर मजबूर कर रही हैं। यहां पूजा हेगड़े अपने ओपन जैकेट में इनगार्मेंट प्लांट करती हुई दिख रही हैं।

बता दें इस दौरान पूजा हेगड़े ने ब्लू कलर की स्पोर्ट्स ब्रा कैरी किया है। और ब्लैक जैगिन्ग के साथ ये मैचिंग काफी आकर्षक लग रहा है। ब्लू स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक जैगिन्ग के साथ पूजा ने येलो कलर का जैकेट टीम अप किया हुआ है। जिससे उनका लुक परफेक्ट बन रहा है। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्पोर्ट्स शूज पेयर किया है। जिससे एक्ट्रेस का परफेक्ट लुक सामने आ रहा है।

नो मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस को लुक को कंप्लीट बना रहे हैं। इस अंदाज में पूजा ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। फोटो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो गया और इन फोटोज पर उनके फैंस लाइक करते नहीं थक रहे हैं।

दूसरी तरफ शनाया कपूर यानी संजय कपूर की बेटी भी बोल्डनेस और खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं। उनके फोटोज आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। बता दें कि संजय कपूर की बेटी डांस क्लास लेती हैं। और बीते दिनों उन्हें डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। यहां शनाया व्हाइट शर्ट और ग्रीन कलर की शॉर्ट्स में वो बोल्डनेस का तड़का मार रही थीं। और उन्होंने इस लुक में कैमरे के सामने खूब पोज दिए।  ये पहली बार नहीं जब उनकी फोटोज वायरल हो रही हैं। उनकी कई फोटो बोल्ड लुक में पहले भी वायरल हो चुके हैं। शनाया को आजकल फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। माना जा रहा है कि वो भविष्य में एक्ट्रेस बन सकती हैं।

व्हाइट शर्ट और ग्रीन शॉर्ट्स के अलावा उनका मिनिमल मेकअप और उनका क्यूट स्माइल फैंस को दीवाना बना रहा है। यही कारण है कि इन फोटोज के अपलोड होने के कुछ ही घंटे बाद इन्हें लाखों की संख्या में लाइक और शेयर मिलने लगे।

Back to top button