Viral

‘आइसक्रीम वाला डोसा’ बेचता हैं ये दुकानदार, आनंद महिंद्रा भी हो गए इस से प्रभावित: देखें वीडियो

आनंद महिंद्राए बड़े बिजनेसमैन होने के साथ साथ बड़े दिलचस्प इंसान भी हैं. इस बात का अंदाजा आप उनके ट्विटर अकाउंट से ही लगा सकते हैं. आनंद अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट पर बड़े दिलचस्प विडियो लोगो के साथ शेयर करते रहते हैं. अब तो आलम ये हैं कि वो जो भी विडियो शेयर कर दे वो फटाक से वायरल हो जाता हैं. इसी कड़ी में हाल ही में आनंद महिंद्रा ने एक अनोखे डोसे का विडियो साझा किया हैं.

डोसा वैसे तो एक साउथ इंडियन डिश हैं लेकिन इसे हर कोई खाना पसंद करता हैं. इस डोसे में भी कई तरह की वेराईटी आती हैं. मसलन मसाला डोसा, पनीर डोसा, चाइनीज डोसा वगैरह. आमतौर पर ये सभी डोसे नमकीन या चटपटे होते हैं. लेकिन इस वायरल विडियो में दुकानदार लोगो को आईसक्रीम डोसा खिला रहा हैं. जी हाँ आप ने सही सूना. डोसा विथ फ्राइड आइसक्रीम. इतना ही नहीं जब ये डोसा ग्राहकों को परोसा जाता हैं तो साथ में सांभर या नारियल चटनी की बजाए तीन अलग अलग फ्लेवर की आईसक्रीम दी जाती हैं.

ये आईडिया आपको सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन इस वायरल विडियो में स्ट्रीट पर डोसा बेचने वाला इसी आईडिया से खूब लोकप्रियता बटोर रहा हैं. आईसक्रीम डोसे के अलावा वो बिस्किट इडली, चॉकलेट डोसा जैसी नई डिश भी परोसता हैं. आनद महिंद्रा इस गली के डोसे वाले से इतने प्रेरित हुए कि उन्होंने ना सिर्फ ये विडियो शेयर किया बल्कि उसकी तारीफ़ में कुछ शब्द भी कहे. उन्होंने विडियो के साथ कैप्शन में लिखा “मैं आईसक्रीम डोसा का फैन नहीं हूँ लेकिन इस शख्स को इनोवेशन के लिए फुल मार्क्स मिलने चाहिए. गली में दूकान लगाने वाले लोगो से आप बहुत कुछ सिख सकते हैं. प्रोडक्ट डिजाईन टीम के लोगो को रेगुलर इन स्ट्रीट वेंडर्स को विजिट करते रहना चाहिए. इनसे आपको प्रेरणा मिलेगी.’
<


उधर सोशल मीडिया पर इस आईसक्रीम डोसा के आईडिया को लेकर कई तरह के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. किसी को ये आईडिया पसंद आया और वो इसे ट्राई करना चाहता हैं तो कोई कहता हैं कि ये बहुत ही अजीब डिश हैं. हम इसे ट्राई नहीं करेंगे. मसलन इन मोहतरमा को तो ये आईडिया बिलकुल पसंद नहीं आया.


चलिए अब देखते हैं बाकी लोगो की इस पर क्या राय हैं.


इन भाई साहब ने तो दूकान पर जाने की प्लानिंग भी बना ली.


इन्हें ये आईडिया कोई ख़ास पसंद नहीं आया. वैसे क्या आप डोसा को आइसक्रीम के साथ खाना पसंद करेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताए.

Back to top button