बॉलीवुड

चंकी पांडे की बेटी ने फेमिना अवार्ड में लूटी लाइमलाइट, ऑफ शोल्डर ड्रेस में लगी बेहद क्यूट

अनन्या पांडे महज दो फिल्मों में काम करके ही बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गयी हैं. अनन्या ने पिछले साल करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया नजर आये थे. हालांकि, यह फिल्म तो ज्यादा नहीं चल पाई थी लेकिन दर्शकों ने अनन्या के काम को पसंद किया.

इसके बाद हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर अनन्या की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ रिलीज़ हुई थी, जिसने काफी अच्छा प्रदर्शन किया. यह फिल्म साल 1971 में आई सुपरहिट फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक थी. फिल्म में अनन्या के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी नजर आये थे.

 

View this post on Instagram

 

Grateful, blessed, honoured and humbled!! ❤️ Filmfare for Best Debut (female) 2020 🤩Thank you thank you thank you @filmfare @jiteshpillaai and the entire team! 🥰 Love you @karanjohar @punitdmalhotra @apoorva1972 @dharmamovies @manishmalhotra05 @tigerjackieshroff @tarasutaria @dop007 and the entire cast and crew of SOTY 2 ❤️❤️❤️ my team – @ayeshadevitre @sajzdot @vardannayak @makeupbystacygomes @shnoy09 @fionadsouza14 this would be impossible without you guys 🤗 my family!!! Mama, Papa, Rysa U ROCK ❤️ and last but definitely not the least – the audience and my supporters for giving me so much love – I’ll make u proud ❤️❤️❤️😘😘😘

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on Feb 15, 2020 at 10:56am PST

हाल ही में अनन्या को 65वें फिल्मफेयर में ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के लिए बेस्ट डेब्यू का अवार्ड मिला है. इस अवार्ड के मिलने से अनन्या बेहद खुश थीं और उनकी मां ने एक तस्वीर शेयर की थी, जहां अनन्या अवार्ड के साथ सो रही थीं. हालांकि, सोशल मडिया पर कुछ यूजर्स अनन्या को मिलने वाले इस अवार्ड से बेहद नाराज नजर आये. इतना ही नहीं, उन्होंने तो मीम बनाकर एक्ट्रेस का काफी मजाक भी उड़ाया.

अनन्या सोशल मीडिया पर आये दिन अपनी स्टनिंग तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जो झट से वायरल हो जाती हैं. ऐसे में एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें, अनन्या की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वह फेमिना ब्यूटी अवार्ड शो की हैं. इस अवार्ड फंक्शन में अनन्या ने अपनी खूबसूरती और अपनी ड्रेस से खूब लाइमलाइट बटोरी.

इस दौरान अनन्या ने पर्पल ऑफ शोल्डर शिमरी ड्रेस पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इस ड्रेस को उन्होंने हाई हील्स के साथ टीम अप किया हुआ था. न्यूड मेकअप और हाई पोनी टेल अनन्या के लुक में चार चांद लगा रहे थे. लुक को अनन्या ने बेहद खूबसूरती से कैरी किया और मीडिया को ढेर सारे अच्छे-अच्छे पोज दिए.

बता दें, अनन्या का नाम बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है, जो अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. भले ही उनकी उम्र कम हो लेकिन इस उम्र में ही वह लाखों लड़कियों की फैशन आइकॉन बन चुकी हैं. आज अनन्या को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो जल्द ही अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ में दिखाई देंगी. सूत्रों की मानें तो इसमें वह एक टपोरी का किरदार निभाएंगी. अभी तक तो अनन्या की एक्टिंग को लोगों की तरफ से मिला-जुला रिस्पांस मिला है, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आने वाली फिल्मों में वह कैसा काम करती हैं. बता दें, खाली पीली उनकी तीसरी फिल्म होगी.

पर्सनल लाइफ में इन दिनों उनका नाम बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से खूब जोड़ा जा रहा है. ख़बरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जब कार्तिक से पूछा गया कि वह सारा और अनन्या में से किन्हें डेट कर रहे हैं तो कार्तिक ने इन ख़बरों को महज एक अफवाह बताया. उनके मुताबिक, वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं.

पढ़ें बेटी अनन्या को फिल्मफेयर अवार्ड मिलने की खुशी में भावूक हो गए चंकी पांडे, कह दी इतनी बड़ी बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close