बॉलीवुड

‘भाभी जी घर पर हैं’ के मल्खान असल में हैं बहुत हैंडसम, पत्नी के साथ इस अंदाज में शेयर की तस्वीर

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में काम करने वाले हर किरदार का अपना अलग अंदाज है। शो में जहां विभूती, अंगूरी भाभी, अनीता भाभी और तिवारीजी की कहानी दिलचस्प है वहीं हप्पू सिंह, टीका-मल्खान और बाकियों का भी अपना खास किरदार है। शो के हर किरदार आपको हंसने पर मजबूर कर देते हैं लेकिन इन सभी की असल जिंदगी शो से काफी अलग है। इन्हीं में एक हैं मल्खान जिनका नाम दीपेश भान है और रियल लाइफ में दीपेश बहुत हैंडसम हैं और शो में अक्सर शादी करवाने के लिए रोते मल्खान की असल जिंदगी में एक खूबसूरत पत्नी हैं।

कुछ ऐसी जिंदगी है मल्खान की

मशहूर टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं में मल्खान का किरदार निभाने वाले दीपेश भान टीवी के कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। भाभी जी घर….में जहां इन्हें हर समय सच्चे प्यार की तलाश रहती है वहीं असल जिंदगी में इनकी ये तलाश कब की खत्म हो चुकी है। वेलेंटाइन डे के दिन दीपेश ने एक खास अंदाज में इन्होंने अपनी पत्नी को विश किया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अपनी पत्नी को गोद में उठाए हैं और बैकग्राउंड में ‘मौसम प्यार का’ गाना भी बज रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Happy Valentine’s day to my love.love u my life.?❤

A post shared by deepesh (Malkhan) B.J.G.P.H (@deepeshbhan) on

इसके अलावा एक तस्वीर शेयर की जिसमें वे अपनी पत्नी को माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं। ये सब देखकर लगता है कि दीपेश रियल लाइफ में कितने रोमांटिक हैं और शो में कॉमिक अंदाज में नजर आने वाले दीपेश असल में कितने हैंडसम हैं। दीपेश सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और इससे पहले भी वे अपनी पत्नी के साथ कई वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दीपेश ने अपनी शादी काफी गुपचुप तरीके से की थी और इसका पता लोगों को बाद में चला था।

दरअसल दीपेश ने लव मैरिज की और इस शादी के बारे में मीडिया को कोई जानकारी नही थी। दीपेश ने अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा, ‘मैंने शादी कर ली है और अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ एक नई दुनिया में कदम रखा है।’ गौरतलब है कि दीपेश ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मल्खान के किरदार से जितनी लोकप्रियता बटोरी उतनी पहले नहीं मिली थी। इससे पहले दीपेश एफआईआर, लापतागंज, डॉ. मधुमती ऑन ड्यूटी, चिड़िया घर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा और अलादीन जैसे शोज में किए हैं। दीपेश ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि दर्शकों का जितना प्यार और रिस्पॉन्स उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं’ से मिली उतनी कभी किसी दूसरे सीरियल से भी नहीं मिली।

 

View this post on Instagram

 

#wife#love#partner#sathi

A post shared by deepesh (Malkhan) B.J.G.P.H (@deepeshbhan) on

Back to top button