राजनीति

जिंदगी से जंग लड़ रहे अ‍मर सिंह ने मांगी अमिताभ से माफी, अमिताभ पर की थी यह अभद्र टिप्पणी

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने मंगलवार के दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि उन्हें अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली को लेकर अपने द्वारा की गई टिप्पणियों पर बहुत खेद है और अब वो इन सभी चीजों के लिए पश्चाताप कर रहे है. अमर सिंह ने ट्वीट करके लोगों को बताया “आज मेरे पिता की पुण्यतिथि का दिन है और आज के दिन मुझे अमिताभ बच्चन जी का मैसेज आया है. अपने ज़िंदगी के इस मुकाम पर आज जब मैं जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा हूं, मुझे अमित जी और उनके परिवार के लिए गलत टिप्पणियां करने का पश्चाताप हो रहा है. ईश्वर उन सभी को अच्छा रखे.”

आज से कुछ सालो पहले अमर सिंह को किडनी से जुडी बीमारी डायग्नोस हुई थी. अमर सिंह ने अपने ट्वीट में जिस बात के बारे में बताया है वो उस समय की है जब उनमें और बच्चन फैमिली के बीच के सम्बन्धो में दूरियां आ गई थी. आज से कुछ साल पहले तक अमिताभ बच्चन और अमर सिंह के बीच बहुत अच्छी दोस्ती थी. फिर कुछ कारणों की वजह से इनके बीच के रिश्ते बहुत अधिक खराब हो गए. उस वक़्त अमर सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि अमिताभ बच्चन ने उनके साथ दोस्ती तोड़ दी है और उन्होंने ये भी बयान दिया कि अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के रिश्तो में दूरियां आ गयी हैं वो अब एक दूसरे से अलग-अलग रह रहे हैं.

2017 में अमर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था “जब मेरी मुलाकात अमिताभ बच्चन से हुई तो उससे पहले से वो अपनी पत्नी जया से अलग हो चुके थे और एक दूसरे से अलग रह रहे थे. उन दोनों में से एक प्रतीक्षा में रह रहा था और दूसरा किसी दूसरे बंगले में रह रहा था. जिस बंगले का नाम जनक है. उस वक़्त ये भी खबरें आ रही थी ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन के बीच के सम्बन्ध ठीक नहीं हैं. मैं इनमे से किसी भी चीज के लिए दोषी नहीं हूं.” अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ ने खुद ये सभी बातें उनसे शेयर की थी कि वह जया बच्चन की समाजवादी पार्टी में मेंबरशिप को एक्सेप्ट ना करें.

वैसे जब अमर सिंह ने ये बयान दिया था तो अमिताभ बच्चन से अमर सिंह द्वारा किए गए इस सभी दावों के बारे में सवाल किया गया तो अमिताभ बच्चन ने सिर्फ एक लाइन में इस बात का जवाब देते हुए कहा, “अमर सिंह जो भी कहना चाहें वो कह सकते हैं.” 2017 के दौरान अमिताभ बच्चन का नाम पनामा पेपर्स लीक में शामिल हुआ था और तब इस बात पर अमर सिंह ने कहा, “इस मामले में अमिताभ बच्चन कुछ नहीं कह रहे है. ऐसा ना हो उनकी चुप्पी उन्हें नायक से खलनायक बना दे.”

Back to top button
?>