बॉलीवुड

कभी-कभी नज़र आती है बॉलीवुड के इन अभिनेताओं की पत्नियां, नंबर 3 की पत्नी है बहुत ही खूबसूरत

फिल्म इंड्रस्ट्री के ऐसे बहुत सारे सुपरस्टार्स है जिनकी पत्नियाँ अक्सर उनके साथ पार्टिस और फंक्शन्स में नज़र आती रहती हैं. लेकिन बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता है जिनकी पत्नियाँ रोज़-रोज़ दिखाई नहीं देती हैं. ये कभी कभी किसी खास मौके पर ही नज़र आती हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड के उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी पत्नियां फिल्म इंड्रस्ट्री की चकाचौंध से दूर रहती है और बहुत कम नज़र आती हैं. आइये जानते हैं इन अभिनेताओं की पत्नियों के बारे में…….

• जॉन अब्राहिम बॉलीवुड के बहुत ही हैंडसम हंक माने जाते हैं. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत सी सुपरहिट फिल्मो में काम किया है. जॉन अब्राहिम काफी लम्बे समय तक विपाशा बासु के साथ भी रिलेशशिप में रहे थे. जॉन अब्राहम की पत्नी का नाम प्रिया रुंचाल है. प्रिया रुंचाल को फिल्म इंड्रस्ट्री की लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं है इसलिए वो इससे दूर ही रहती है. प्रिया रुंचाल पेशे से एक बैंकर है.

• बॉबी देओल बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता धर्मेद्र के बेटे और सनी देओल के भाई हैं. ये खुद भी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है. बॉबी के पत्नी का नाम तान्या देओल है. तान्या को भी बॉलीवुड की चमक दमक में रहना पसंद नहीं है. तान्या एक इंटीरियर डिज़ाइनर है और देखने में बहुत ही खूबसूरत है.

• सुनील शेट्टी का नाम 90 के दशक के सुपरहिट अभिनेताओं में से एक माना जाता है. इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मो में काम किया है. सुनील शेट्टी की पत्नी का नाम माना शेट्टी है. माना शेट्टी भी कैमरे की नज़रो में बहुत कम आती है. इन्हे फ़िल्मी दुनिया की चमक दमक पसंद नहीं है और ये अपनी लाइफ बॉलीवुड की लाइम लाइट से दूर रहकर जीना पसंद करती है. सुनील शेट्टी की पत्नी माना देखने में बहुत ही खूबसूरत है.

• नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर अभिनेता है. इन्होने अपनी एक्टिंग के द्वारा सभी के दिलों में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. नवाजुद्दीन की पत्नी का नाम अंजलि है. इनकी प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प और रोमांटिक है. शुरु शुरू में जब नवाज़ुद्दीन और अंजलि प्यार में थे तब ये काफी लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में एक साथ रहे. वैसे उस समय इन दोनों के बीच के आपसी रिश्ते कुछ अच्छे नहीं थे जिसकी वजह से ये दोनों अलग हो गए. अंजलि से अलग होने के बाद नवाज ने तब अपनी मां की पसंद की लड़की के साथ शादी कर ली. पर नवाज की शादी ज़्यादा लंबे समय तक नहीं चल पायी और नवाज ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया और उनसे अलग हो गए. अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद वो एक बार फिर अंजलि से मिले और तब उन्होंने अपने पहले प्यार के साथ शादी करने डिसीजन लिया. नवाज़ुद्दीन की पत्नी अंजलि को भी लाइम लाइट में रहना पसंद नहीं है. इसलिए ये भी बॉलीवुड की चमक दमक से दूर रहती हैं.

Back to top button