बॉलीवुड

सना खान ने बॉयफ्रेंड को पहले कहा ‘वेटर’, फिर शेयर किया पर्सनल मैसेज के स्क्रीनशॉट्स-यहां देखिए

सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाले ‘बिग बॉस 6’ के दौरान घर घर में अपने फैंस बना चुकी अभिनेत्री सना खान ने कथित तौर पर अपने कोरियोग्राफर बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस से ब्रेकअप कर लिया है। कथित तौर पर, साना ने मेल्विन के किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर के बारे में जानते ही उनसे ब्रेकअप कर लिया है। वजह तुम हो की एक्ट्रेस रह चुकी सना खान के सोशल मीडिया पर काफी अधिक फैंस हैं और वो हमेशा अपने फॉलोवर्स के लिए अपने बॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस के साथ अपनी प्यार भरी पोस्ट शेयर करती रहती हैं। सना की हालिया पोस्ट ने उनके ब्रेकअप की अफवाहों को हवा दी, जो उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सना और मेल्विन ने आठ तक डेटिंग करने के बाद अलग होने का फैसला किया है। कथित तौर पर सना खान को मेल्विन के किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर के बारे में पता चल गया था। एक इंटरव्यू में, सना ने अपने ब्रेक अप के बारे में बात की और कहा “मैं मेल्विन के साथ ब्रेकअप रही हूं क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहा था। मैंने उसे पूरे दिल से प्यार किया और उसको लेकर कमिटेड थी। इसके बदले में मुझे धोखा मिला है, जिसने मुझे विचलित कर दिया है। और तब से मैं डिप्रेशन से जूझ रही हूं।”

सना ने शेयर कर दिए पर्सनल मैसेज के स्क्रीनशॉट्स

ब्वॉयफ्रेंड मेल्विन लुइस से ब्रेकअप के बाद अब अभिनेत्री सना खान ने कुछ पर्सनल मैसेज के स्क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इन पर्सनल मैसेज के स्क्रीनशॉट्स को देखने पर साफ लगता है कि कोई अंजान व्यक्ति सना को लुइस और उनके किसी लड़की के साथ अफेयर के बारे में बता रहा है।

पर्सनल मैसेज के स्क्रीनशॉट्स देखने पर ऐसा लग रहा है कि लुइस और यह अंजान शख्स एक-दूसरे को पहले से जानते हैं। हालांकि इन मैसेज में उस लड़की के नाम का जिक्र नहीं है जिससे लुइस के अफेयर की बात की जा रही है।

सना खान को जवाब देते हुए लुइस ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लुईस एक ऐसी टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं जिस पर लिखा है – “बुलाती है मगर जानेका नहीं।” यह सना खान के ऊपर एक कमेंट है।

लुइस के इस पोस्ट पर सना ने भी जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि “जो लड़के लिख रहे हैं कि, ‘बुलाती है मगर जानेका नहीं’…उनकी सच्चाई ये है कि…’जानेका है पर कोई बुलाती ही नहीं’…।” कुल मिलाकर दोनों के बीच ब्रेकअप के बाद काफी तीखी नोकझोक देकने को मिल रही है।

इससे पहले सना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वो हाथ में बर्गर लिए दूसरी तरफ देखती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि जब वेटर आपके बॉयफ्रेंड से भी ज्यादा हैंडसम हो। इस तस्वीर और कैप्शन का साफ तौर पर निशाना लुइस ही थे।

आपको बता दें कि सना खान भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, और डांसर हैं। वह मुख्य रूप से बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर अपने काम के लिए जानी जाती हैं। 21 अगस्त 1987 को जन्मी सना ने अपनी स्कूली शिक्षा और स्नातक की पढ़ाई मुंबई, महाराष्ट्र से पूरी की। वर्ष 2012 में विवादास्पद टेलीविजन रियलिटी शो “बिग बॉस” में भाग लेने के बाद उन्हें काफी पहचान मिली और वो इस शो की फाइनलिस्ट में से एक बन गई। इस शो ने उन्हें काफी लोकप्रियता दी और उन्हें बिग बॉस के उस सीजन के लोकप्रिय चेहरे में से एक बना दिया। अब तक, वह कई फिल्मों, टीवी विज्ञापनों और संगीत वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुनिया भर से उनके लाखों फॉलोवर हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं।

Back to top button