राजनीति

सत्ता फिर मिलते ही AAP नेता के बिगड़े बोल, अनुपम खेर को कहा- ‘बाल के साथ दिमाग भी उड़ गया क्या’

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव हुए नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर राजनीतिक सामाजिक और अन्य मुद्दों पर अपनी राय बेबाकी से रखते हुए नजर आते हैं इसी सिलसिले में इन दिनों उन्होंने ब्रिटेन के फाइनेंस मिनिस्टर को लेकर एक ट्वीट किया कि उनके फैंस ने काफी पसंद किया, लेकिन इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता ने उन पर विवादित ट्वीट कर कर दिया। जी हां, ट्विटर पर ब्रिटेन के फाइनेंस मिनिस्टर को लेकर भारत के लोग आपस में बहस करते हुए नजर आ रहे हैं।

अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी से राय रखने के लिए जाने जाते हुए किसी भी मुद्दे पर बोलने से बिल्कुल नहीं हिचकिचाते। फिर चाहे कोई उन्हें ट्रोल करें या फिर कुछ और करें लेकिन वे अपनी बात हमेशा ही रखते हैं। इतना ही नहीं, वह अपने ट्रोलर्स को भी मुंह तोड़ जवाब देते हैं, लेकिन फिलहाल वे मीडिया पर ट्रोल होते हुए नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में उनके ट्वीट पर आम आदमी पार्टी के नेता ने विवादित ट्वीट कर दिया,जिसकी वजह से ट्विटर पर भूचाल आ गया।

अनुपम खेर ने क्या ट्वीट किया?

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने ब्रिटेन के फाइनेंस मिनिस्टर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा कि लगभग 200 सालों की गुलामी के बाद अगर आज एक भारतीय England का Finance Minister बन सकता है, तो दोस्तों कुछ भी हो सकता है!! जय हो।’ उनका यह ट्वीट उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया लेकिन आम आदमी पार्टी के नेता को उनका यह ट्वीट बिल्कुल रास नहीं आया और उन्होंने उन पर विवादित ट्वीट कर दिया, जिसको लेकर ट्विटर पर घमासान मच गया है।

आम आदमी पार्टी के नेता का विवादित ट्वीट

अनुपम खेर के ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बालियान ने विवादित ट्वीट किया। इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर घमासान मचा हुआ है।  बता दें कि आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने अनुपम खेर को जवाब देते हुए लिखा कि उनका जन्म हैंपशायर में हुआ और वह ब्रिटिश नागरिक हैं। बाल के साथ दिमाग भी उड़ गया क्या? नीचे लिख देते, इसका क्रेडिट मोदी को जाता है। मतलब साफ है कि आम आदमी पार्टी के नेता कभी भी कुछ भी बोल देते हैं। जिससे पहले भी कभी सोचते नहीं है ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है।

यहां आपको जानने की जरूरत है कि आखिर कौन है ब्रिटेन के फाइनेंस मिनिस्टर, जिसको लेकर भारत में बवाल मचा हुआ है। दरअसल, भारतीय मूल के राजनेता ऋषि सुनक को ब्रिटेन का नया वित्त मंत्री नियुक्त किया गया है। बता दें कि 39 वर्षीय ऋषि सुनक भारत की जानी-मानी आईटी कंपनी इंफोसिस के संस्थापक नारायण मूर्ति के दामाद हैं, जिसकी वजह से अनुपम खेर ने ये ट्वीट किया है। कुल मिलाकर, अब ये मसला दूर तलक जाने वाला है, क्योंकि आम आदमी पार्टी और अनुपम खेर के समर्थक इस मुद्दे को आसानी से हाथ से नहीं निकलने देंगे।

Back to top button