दिलचस्प

दो देशों की दुश्मनी के बीच आँखों को ठंढक देता इस पाकिस्तानी लड़की का हॉट डांस… देखें वीडियो!

पाकिस्तान का नाम आते ही आँखों के सामने आतंक का चेहरा दिखाई देने लगता है। पाकिस्तान के प्रति लोगों के मन में गुस्सा ऐसे ही नहीं है। पाकिस्तान की करतूत ही ऐसी है कि कोई भी इसका नाम सुनते ही गुस्से से भर जाता है। आप तो जानते ही हैं कि पिछले कुछ महीनों से भारत और पाकिस्तान के बीच अच्छे सम्बन्ध नहीं हैं। दोनों के बीच दुश्मनी के बीज उसी समय बो दिए गए थे, जब बँटवारा हुआ था। अब यह बीज एक बड़े पौधे का रूप ले चुका है।

भारत कर चुका है दोस्ती का हरसंभव प्रयास:

हालांकि पाकिस्तान के इरादे भारत के प्रति कभी भी अच्छे नहीं रहे, इसके बावजूद भारत पाकिस्तान से दोस्ती का हर संभव प्रयास करता रहा है। लेकिन ये भी एक सच्चाई है कि पाकिस्तान का हर व्यक्ति बुरा नहीं है। वहाँ के कुछ सियासतदारों और सेना को छोड़ दिया जाए तो वहाँ के ज्यादातर लोग अच्छे ही मिलेंगे। पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों और गानों के दीवाने भारत की ही तरह हैं। उन्हें भी भारतीय गाने पसंद आते हैं और इसपर डांस करना भी।

लड़की का हॉट डांस देखकर कुछ पल के लिए भूल जायेंगे दुश्मनी को:

आज हम आपको एक ऐसी ही पाकिस्तानी लड़की का डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसे भारतीय गानों और फिल्मों से बहुत ज्यादा प्रेम है और वह भारतीय गाने पर डांस करना भी पसंद करती है। दरअसल पाकिस्तान की एक लड़की बॉलीवुड की फिल्म “धूम-3” के “कमली-कमली” गाने पर ऐसा डांस किया है, जिसे देखकर आप पाकिस्तान की दुश्मनी को कुछ पलों के लिए भूल जायेंगे। लड़की ने जबरदस्त हॉट डांस किया है, जिसे देखने के बाद कोई भी दुश्मनी के इस दौर में प्रेम की बात करना शुरू कर देगा।

पाकिस्तान की काली करतूतों से हट जाएगी नजर:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि पाकिस्तान की एक लड़की बॉलीवुड के गाने पर कैसा हॉट डांस कर रही है। इसका डांस देखने के बाद पाकिस्तान की काली करतूतों से कुछ पल के लिए नजर हटाया जा सकता है।

वीडियो देखें-

Back to top button