विशेष

मिसेज इंडिया के फाइनल में पहुंची ये खूबसूरत मुस्कान वाली बीजेपी नेता! – देखें तस्वीरें

नई दिल्‍ली – खूबसूरत मुस्कान दूसरों से अलग दिखने का शानदार स्टाइल ही इनकी पहचान है। 1999 में यमुनानगर शहर के वार्ड नंबर-6 से भाजपा पार्षद प्रीति जौहर मिस सहारनपुर रह चुकी हैं और मिसेज इंडिया (क्वीन ऑफ सबस्टेंस) कांटेस्ट के फाइनल राउंड में पहुंच गई हैं। सदन में पार्षद प्रीति जौहर की खुबसुरती का हर कोई मुरीद है। इस खिताब को जीतने के लिए अब उनका मुकाबला 45 प्रतिभागियों से होगा। Bjp leader in mrs india.

जानिए कौन है प्रीति जौहर –

Bjp leader in mrs india

प्रीति जौहर मिस सहारनपुर का खिताब जीत रह चुकी हैं और यमुनानगर शहर के वार्ड नंबर-6 से पार्षद हैं। इस खिताब जीतने के बाद ही उन्होंने मिस इंडिया के लिए तैयारी शुरू की थी मगर पढ़ाई की वजह से कामयाबी नहीं मिल सकी। उसके बाद उनकी शादी हो गई और उनका यह ख्‍वाब अधुरा रह गया, लेकिन एक बार फिर वो आपनी मंजिल की तरफ बढ़ रही हैं।

Bjp leader in mrs india

2003 में शादी होने के बाद प्रीति जौहर का मिस इंडिया बनने का ख्वाब अधूरा रह गया। प्रीति के दो बेटे हैं। परिवार की जिम्मेदारियों के बाद भी प्रीति अपने फिटनेस के लिए खाने पीने का भी पूरा ख्याल रखती हैं। अपनी इसी खूबसूरती और फिटनेस की बदौलत ही वे मिसेज इंडिया के फाइनल राउंड में पहुंची हैं।

निगम चुनाव में मिली थी रिकार्ड जीत –

परिवार के साथ लोगों की सेवा करना भी प्रीति का विशेष गुण हैं। 2013 में हुए नगर निगम चुनावों में उन्होंने परिवार के सामने अपनी चुनाव लड़ने की ख्वाहिश जाहिर की तब पति शालू जौहर सास मीना जौहर ने निगम चुनाव में उनका भरपुर साथ दिया। प्रीति को चुनाव में लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला और वे रिकार्ड मतों से जीतने में कामयाब रहीं।

Bjp leader in mrs india

फाइनल राउंड में प्रीति का मुकाबला 44 प्रतिभागियों से होगा जहां मिसेज इंडिया का खिताब जीतने के लिए हर प्रतिभागी को 10 टास्क दिए जाएंगे। फिटनेस, पर्सनैलिटी प्रीति का सबसे मजबूत पक्ष हैं और वें सामाजिक कार्य, सांस्कृतिक विधाओं पर होने वाली गतिविधियों पर भी खूब मेहनत कर रही हैं।

Back to top button