बॉलीवुड

फेक थी नेहा कक्कड़ -आदित्य के शादी की खबर, अब सेल्फी क्वीन की यह फोटो हो रही है वायरल

पिछले कई महीने से फेक शादी की वजह से लगातार सुर्खियों में छाने वाली नेहा कक्कड़ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हां, इन तस्वीरों में उनका एक अलग अंदाज दिखाई दे रहा है, जिसे देखते ही उनके फैंस तो हैरान हो गए। इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जो अब वायरल हो चुकी है।

बॉलीवुड की धाकड़ सिंगर नेहा कक्कड़ अपने लुक्स के लिए जानी जाती हैं। नेहा कक्कड़ जो भी पहनती है, उसमें खिल जाती हैं, लेकिन इन तस्वीरों में उनके चेहरे पर मेकअप नहीं दिख रहा है, जिसकी वजह से उनके चाहने वाले हैरान है। बता दें कि अक्सर नेहा कक्कड़ का सजा धजा लुक ही देखने को मिलता था, लेकिन इस तस्वीर में तो वे कमाल की लग रही हैं, जिसकी वजह से ये तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही है और लोग उसे देखने के लिए बेताब है। इतना ही नहीं, उनकी इस तस्वीर की तारीफ भी कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ का ‘नो फिल्टर’ लुक हुआ आउट

यूं तो अक्सर नेहा कक्कड़ का चेहरा मेकअप से भरा हुआ दिखाई देता है, लेकिन इस बार तो उनके चेहरे पर कोई मेकअप नहीं दिख रहा है। इतना ही नहीं, इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा कि नो फ़िल्टर, जिसकी वजह से इस फोटो को नेहा का नो फ़िल्टर लुक कहा जा रहा है। इस फोटो में नेहा कक्कड़ के चेहरे पर एक अलग ही चमक दिखाई दे रही है, जिसकी वजह से हर कोई इस तस्वीर की तरफ खींचा चला रहा है। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की खूब तारीफ हो रही है, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ की स्माइल ने जीता दिल

वायरल हुए फ़ोटो में नो फ़िल्टर के अलावा नेहा कक्कड़ की स्माइल सबका ध्यान खींच रही है। उनकी स्माइल बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है, जिसे देखते ही हर कोई मोहित हो जाता है और ऐसा ही इस फोटो में भी हुआ। कुल मिलाकर, नेहा कक्कड़ की ये तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है, जिसकी वजह से लोग इसे खूब शेयर और लाइक कर रहे हैं। याद दिला दें कि नेहा कक्कड़ बहुत ही ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से वे आए दिन अपनी नई नई तस्वीरे पोस्ट करती रहती है, जिसे उनके फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं।

आदित्य से उड़ी थी शादी की अफवाह

कुछ महीनों से नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की ख़बरे वायरल हो रही थी, जिसमे दावा किया गया था कि दोनों 14 फरवरी को शादी कर लेंगे, लेकिन अब जब उनकी शादी की डेट नजदीक आ गई, तो पिता उदित नारायण ने पूरी तरह से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि इंडियन आइडल ने टीआरपी के लिए नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी की खबर वायरल की थी। सच्चाई ये है कि दोनों शादी नहीं कर रहे हैं। जब करेंगे तो सबको पता चला जायेगा, लेकिन अभी ये सिर्फ फेक न्यूज है, जिसे टीआरपी के लिए यूज़ किया गया।

Back to top button